इस पत्रकार ने अपनी आलोचना होने पर मुस्लिम महिला को कहा ISI का एजेंट

Feb 24, 2017
इस पत्रकार ने अपनी आलोचना होने पर मुस्लिम महिला को कहा ISI का एजेंट

आज हम आपको एक ऐसे पत्रकार से रूबरू कराते हैं। जो एक महिला को आईएसआई एजेंट से संबोधित करता है। जो नाम से तो वरिष्ट पत्रकार हैं लेकिन पत्रकार के नाम पर कलंक से भी कम नहीं। जी हाँ ब्रजेश मिश्रा जो कि पेशे से एक पत्रकार हैं। जो National Voice चैनल के Editor-in-Chief हैं, साथ ही ये uttarpradesh.org का एक ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल भी चलाते हैं, लेकिन पत्रकारिता क्या होती हैं, इन्हें उसका A, B, C, D भी नहीं मालूम है।

असल में लुबना रिफत नाम की एक मुस्लिम महिला ने अपने ट्विटर हैंडल से मौजूदा समय की पत्रकारिता पर तंज़ कसते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, “मौजूदा दौर के पत्रकारों को क्या हो गया है, पहले न्यूज़ बनाते हैं और फिर उसे रिपोर्ट करते हैं। इनकी इमानदारी की तारीफ करती हूं”।

इस ब्रजेश मिश्रा ने लुबना के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ”उन्हें किसी आईएसआई एजेंट से पत्रकारिता का सर्टिफिकेट लेने की ज़रूरत नहीं है।”

इसी ट्वीट पर अमित कुमार ने लिखा, “मिश्रा जी आपको BJP-आईटी सेल से सर्टिफिकेट लेने की ज़रूरत है, जो कि ISI एजेंट्स की भर्ती करता है”। ब्रिजेश मिश्रा की इस टिप्पणी की जमकर आलोचना हो रही हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>