अफसरों की नौकरी ख़तरे में :CM अखिलेश

Mar 19, 2016

लखनऊ- उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने प्रदेश के अफसरों को खुलकर चेतावनी दी है। खबर अनुसार अखिलेश ने कहा कि जो काम नहीं करेंगे उन पर एक्शन लेंगे। जिससे उनको परेशानी झेलना पड़ सकती है !  मुख्यमंत्री ने कहा, वह किसी को तकलीफ नहीं पहुंचा रहे हैं लेकिन यदि उन्हें तकलीफ हुई तो फिर आप लोगों को भी दिक्कत होगी।

दरअसल शुक्रवार को आईएएस वीक के दूसरे दिन यहां तिलक हॉल में यूपी के विभिन्न जिलों से आए जिलाधिकारियों और मंडलायुक्तों को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सम्बोधित कर रहे थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कुछ अफसरों की क्लास लगाई तो कुछ का उत्साहवर्धन भी किया। मुख्यमंत्री ने डीएम जौनपुर भानु चंद गोस्वामी और डीएम आजमगढ़ सुहास एल वाई के द्वारा अपने-अपने यहां चौराहों के सौंदर्यीकरण और अतिक्रमण हटवा कर सड़कें चौड़ी कराये जाने के कामों की प्रशंसा की।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि वह अधिकारियों पर सख्ती नहीं करें तो उनके वोट कट जाएंगे। इसके बावजूद वह सख्ती नहीं कर रहे हैं। वह सभी से बेहद प्यार से काम ले रहे हैं।

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को एकलव्य स्टेडियम में आयेाजित क्रासबों की वेबसाइट, लोगो एवं जर्सी उद्घाटन समारोह में अपने अब तक के शासन काल में यूपी में हुए विकास कार्यो का बखान करते हुए दावा किया था कि आने वाले चुनावों में फिर से समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने जितने विकास कार्य किए हैं, उतने न तो भाजपा शासन में हुए न ही बसपा के शासनकाल में हुए। उन्होंने आने वाले चुनाव के नतीजे सभी विपक्षी दलों को मुहतोड़ जवाब देने का दावा किया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>