नशे में बरातियों ने खोल दी दूल्हे की पोल, पिता बोले- मुझे भी नहीं पता इस बारे में, ज़िन्दगी बर्बाद नहीं करेंगे

Apr 29, 2017
नशे में बरातियों ने खोल दी दूल्हे की पोल, पिता बोले- मुझे भी नहीं पता इस बारे में, ज़िन्दगी बर्बाद नहीं करेंगे

यूपी के जौनपुर जिले में 23 अप्रैल की रात को आई बारात में चौकाने वाले खुलासे हुये। सात फेरे से पहले ही दूल्हे के लव मैरिज की पोल खुल गई। पता चला क‍ि लड़का पहले ही एक शादी कर चुका है। लड़के के पिता ने कहा कि मुझे भी इस बारे में नहीं मालूम। हम धोखे से किसी लड़की का जीवन बर्बाद नहीं करेंगे। जैसा कानून कहेगा, वैसा ही करेंगे।

मामला जौनपुर के सरपतहां थानाक्षेत्र के गैरवाह गांव का है। राजेश सिंह की बेटी की शादी फैजाबाद के बैसिंघ दर्शननगर न‍िवासी सुरेंद्र बहादुर सिंह के बेटे सत्यम से 23 अप्रैल होनी तय थी। बारात में कुछ लोग नशे में बात कर रहे थे कि सत्यम की तो एक शादी पहले ही हो गयी फिर अब अरेंज मैरेज। लड़की के पिता राजेश ने बताया कि जब हमें इस बात का पता चला तो हमने इस मामले की जांच करवाई। मामला सामने आने के बाद 24 अप्रैल की शाम को दोनों पक्ष की थाने में पंचायत बैठी। यहां दोनों पक्षों में समझौता हुआ कि दूल्हे का परिवार सामान और पैसा वापस करेगा। लड़की के प‍िता राजेश ने बताया क‍ि शादी में कैश, ज्वैलरी मिलाकर कुल 10 से 12 लाख रुपए का खर्च हुआ।

शाहगंज के सीओ राम भवन यादव ने बताया कि, लड़का सूरत की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। वो वहां अपने साथ काम करने वाली लड़की से शादी कर चुका था। इसकी जानकारी परिवार को भी नहीं थी। पहली पत्नी को बुलाकर इस पुरे मामले की जांच की जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>