सीएम योगी के सामने हुआ तिरंगे का अपमान, लोग बोले-तिरंगा तो सीधा ही लगेगा, चाहे योगी जी को उल्टा करना पड़े

Nov 04, 2017
सीएम योगी के सामने हुआ तिरंगे का अपमान, लोग बोले-तिरंगा तो सीधा ही लगेगा, चाहे योगी जी को उल्टा करना पड़े

देश भक्ति और राष्ट्रवाद की बात करने वाले बीजेपी के दो फायरब्रांड नेता उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीयमंत्री गिरिराज सिंह के सामने विदेश में तिरंगे का अपमान हुआ और इन दोनों देश भक्तों को पता भी नहीं चला।

बता दें कि इन दिनों उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मॉरीशस के दौरे पर हैं। उनके इस दौरे के दौरान राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के अपमान का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि तिरंगे का अपमान सीएम योगी की मौजूदगी में हुआ है। दरअसल, मॉरीशस में अप्रवासी धाट पर जब सीएम योगी और गिरिराज सिंह आगंतुक पुस्तिका पर लिख रहे थे। उस वक्त सामने टेबल पर रखा तिरंगा उल्टा लगा हुआ था। लेकिन उल्टे तिरंगे पर राष्ट्रवाद के इन दोनों प्रखर भक्तों का ध्यान नहीं गया। आपको ये जानकार बड़ा अजीब लगेगा, क्योंकि वहां पर मॉरीशस का झंडा सीधा लगा हुआ था लेकिन भारत का झंडा उल्टा लगा हुआ था।

ये भी पढ़ें :-  फ्री कंडोम स्टोर पर टूट पड़े लोग, महज 69 दिन में 10 लाख कंडोम हुए ऑर्डर

इस घटना की तस्वीर भी सीएम योगी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई। हालांकि इस मामले में जब विरोध हुआ तो ये तस्वीर वहां से हटा ली गई। तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है, मॉरिशस में अप्रवासी घाट पर आगंतुक पुस्तिका में अपने उद्गार अंकित किया। इस फोटो को योगी ने 2 नवंबर को शेयर किया था। लोगों ने योगी के उस ट्वीट पर तस्वीर उल्टी कर के पोस्ट करते हुए लिखा कि चाहे योगी उल्टे हो जाएं लेकिन तिरंगा हमेशा सीधा रहेगा।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>