यह घटना कोरबा के HTPS के कैलाश कॉलोनी की है, पहले पेड़ फिर हैंडपंप में बांधकर पीटा

Aug 12, 2016

रायपुर/कोरबा।छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक बेहद अमानवीय घटना सामने आई है। एक युवक को तीन लोगों ने मिलकर सरेआम बांधकर पीटा और हैंडपंप में बांधकर चले गए। इस दौरान लोग तमाशबीन बने रहे। मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो बचाव में पीड़ित युवक पर ही शराब पीकर उत्पात मचाने का आरोप लगाने लगे। पुलिस मामले में पांच लोगों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना कोरबा के एचटीपीएस (हसदेव थर्मल पावर स्टेशन) के कैलाश कॉलोनी की है।

पीड़ित युवक का नाम कैरोबिन तिग्गा है। उसे डिस्ट्रिक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
कैरोबिन को उसके पड़ोसी सचिन तिर्की, उसके पिता अथनस तिर्की और सचिन के दोस्त अजय भगत ने पीटा है। सचिन का कहना है कि 3 अगस्त को उसके पिता के साथ कैरोबिन ने हाथापाई की थी, तभी से वह उसे ढूंढ रहा था।

इस तरह दिया घटना को अंजाम
मंगलवार की शाम सचिन और अजय साथ में घूम रहे थे तभी उनकी नजर कैरोबिन पर पड़ गई। दोनों उसे पकड़ने दौड़े तो वह भागने लगा। जेलगांव चौक पर उसे पकड़ लिया गया। इसके बाद सचिन, अजय के साथ मिलकर कैरोबिन को अपने घर ले गया। वहां से सचिन, अथनस और अजय उसे एक कार में लेकर निकले। साथ में नारियल की रस्सी और लाठी-डंडे भी रख लिए।

तीनों आरोपियों ने दुर्गा मंदिर चौक पहुंचकर कैरोबिन को वहां एक पेड़ से बांध दिया और जमकर पीटा। उसके बाद उसे पास के हैंडपंप के पास घसीटकर ले गए और उसमें उसे दोबारा बांधकर फिर पीटा और बेहोशी की हालत में छोड़कर चले गए। इस दौरान आस-पास के लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं की।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>