अस्पताल में ढोंगी ‘योगी’ के अशुभ कदम पड़ने के बाद हुई घटना, चली गई बच्चों की जान: अलका लांबा

Aug 13, 2017
अस्पताल में ढोंगी ‘योगी’ के अशुभ कदम पड़ने के बाद हुई घटना, चली गई बच्चों की जान: अलका लांबा

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुई घटना में अब तक लगभग 60 बच्चों की मौत हो गई है। जिससे पूरा भारत सहमा हुआ है। इस घटना को लेकर कई विपक्षी पार्टियों योगी और मोदी सरकार पर जमकर हमला करती नज़र आ रही हैं। देश की बड़ी पार्टी कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यानाथ का इस्‍तीफा तक मांगा है। आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा ने भी मुख्यमंत्री योगी पर जमकर हमला बोला है।

अलका लांबा ने अपने दवारा एक ट्वीट कर अप्रत्यक्ष रूप से सूबे के सीएम को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया। अलका लांबा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, हॉस्पिटल में बच्चों के मौत की वजह योगी हैं। उन्हीं के कदम हॉस्पिटल में पड़ने बच्चों से जान गई है। हालांकि अलका लांबा ने अपने किसी भी ट्वीट में मुख्यमंत्री का नाम नहीं लिया। लेकिन उन्होंने सीएम का एक ट्वीट रिट्वीट किया है। वहीं अलका लांबा ने अपने ट्वीट कर लिखा, ये सब अस्पताल में ढोंगी के अशुभ कदम पड़ने के बाद ही हुआ। गाय के मूत्र से हॉस्पिटल को धोने के बाद वन्देमातरम् होना चाहिए था।

ये भी पढ़ें :-  बिहार के 13 जिलों में बाढ़ ने मचाई तबाही, मरने वालों की संख्या 56, ज्यादा की आशंका

अलका लांबा ने मुख्यमंत्री योगी के जिस ट्वीट को रिट्वीट किया है उसमें योगी ने ट्वीट कर बताया – आज गोरखपुर प्रवास के दौरान बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मरीजों की स्वास्थ्य संबंधी जानकारी प्राप्त की तथा जेई/एईएस वार्ड का गहन निरीक्षण किया। ट्वीट के साथ दो तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं, जिसमें योगी मरीजों से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहें हैं।

अलका लांबा दवारा किये गए ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। गुस्साए लोगो ने भाजपा पर हमला बोला। एक यूजर्स ने लिखा कि, करोड़ों के विधायक खरीदे जाते हैं लेकिन बच्चों के लिए ऑक्सीजन खरीदने के लिए पैसे नहीं है। और एक यूजर ने लिखा कि, ढोंगी राष्ट्रवाद का ढोंग करते फिरते हैं। और अपने राज्यों के बच्चों को ऑक्सीजन ना होने की वजह से मरवा देते हैं।’ और एक ने लिखा कि, एमएलसी और एमएलए खरीने के व्यस्त सरकार बच्चों के लिए ऑक्सीजन खरीदना भूल गई। ढोंगी राष्ट्रवाद का झूठा ढोंग करते फिरते है, और अपने राज्यों के बच्चों को ऑक्सीजन न होने की वजह से मरवा देते है।

ये भी पढ़ें :-  देश की कमान लिए बैठे BJP के लोगों को नहीं पता तिरंगा सीधा है या उल्टा, बस दिखती रही फ़र्ज़ी देश भक्ति
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>