पति को एेसी चटाई अवैध संबंध रखने वाली पत्नी ने धूल, कर गया तोबा

Aug 02, 2016

भटिंडाः शहर में एक महिला के प्रेमी और उसके पति के बीच विवाद चर्चा का विषय बना हुआ है। इस महिला के एक व्यक्ति से अवैध संबंध हैं। पति को पता चला तो उसने इस पर एतराज जताया और पत्नी को इससे बाज आने को कहा लेकिन, पत्नी ने इससे साफ मना कर दिया अौर इसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में पति ने सोचा नहीं था। पति द्वारा बार-बार टोकाटोकी से चिढ़ कर महिला ने प्रेमी से उसकी जमकर पिटाई करा दी। घायल और आहत पति ने पूरे मामले की शिकायत अब पुलिस से की है।

थाना दयालपुरा पुलिस ने महिला आैर प्रेमी व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, शहर के भगता क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दी है कि उसकी पत्नी के प्रेमी ने अपने साथियों के साथ घर में घुस कर बुरी तरह पिटाई की है। उसकी पत्नी ने भी इसमें साथ दिया।

जानकारी के अनुसार, भगता क्षेत्र में रहनेवाली एक विवाहित महिला का एक व्यक्ति से अवैध संबंध स्थापति हो गया। पहले तो सब कुछ दोनों की प्रेम लीला ढका-छिपा रहा, लेकिन बाद में वे खुलकर मिलने लगे। इस बारे में महिला के पति को भी पता चल गया। उसने इस पर महिला से आपत्ति जताई और समझाया-बुझाया।

इसके बाद पिछले दिन महिला का प्रेमी उसके घर में दो साथियों के साथ घुस आया। उसने पहले तो महिला के पति के साथ गाली-गलौच की और इसके बाद उसे जमकर पीटा। महिला ने भी इससे में पूरा साथ दिया। इससे पति गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया। पुलिस ने महिला, उसके प्रेमी और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>