पति किया करता था चरित्र पर शक, पत्नी ने कुछ यूं दी ‘अग्निपरीक्षा’

May 29, 2017
पति किया करता था चरित्र पर शक, पत्नी ने कुछ यूं दी ‘अग्निपरीक्षा’

उत्तर प्रदेश में तो मनो इन दिनों अपराधों का गोदाम बना हुआ है। आए दिन नए नए मामले सामने आ रहें हैं। कभी रेप कभी हत्या तो कभी मारपीट इन सभी अपराधों से यूपी घिरा हुआ है। अब एक मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से सामने आया हैं जहां एक महिला द्वारा खुद के चेहरे को जलाकर कुरूप बनाने की कोशिश की। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन आपको बता दें कि दरअसल इस महिला ने भी सीता की तरह कलयुग में अग्नि परीक्षा देने की कोशिश की है। जब आपको पता चलेगा कि आखिर महिला ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया? सच मुच् ये बात जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

जानकारी मुताबिक घटना पीलीभीत के कोतवाली सुनगढ़ी क्षेत्र की है। यहां की निवासी एक महिला के लिए सुन्दर, चंचल स्वभाव और हंसमुख होना भयंकर साबित हुआ। महिला के इस स्वभाव के कारण महिला का पति निर्म ल उशके चरित्र पर शक करता था। इसी कराण उसकी पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। इसी बात से तंग आकर महिला ने अपने चेहरे को जला लिया और शब्द उसके मुंह से निकले वो उसकी पीड़ा को बयां कर गए।

हालत बिगड़ने पर महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया। हैरानी की बात है कि महिला इस हालत में होने के कारण भी अपने पति के खिलाफ पुलिस कार्रवाई बिलकुल नहीं करना चाहती है पीड़ित का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि महिला की जान बचाई जा सकती है, लेकिन उसका चेहरा बुरी तरह से जल चुका है। फिलहाल अस्पताल से इस घटना की रिपोर्ट पुलिस को भेजी गई लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>