पति ने दी धोखेबाज पत्नी को बड़ी भयंकर सजा, उसके प्राइवेट पार्ट में… डाली!

May 23, 2017
पति ने दी धोखेबाज पत्नी को बड़ी भयंकर सजा, उसके प्राइवेट पार्ट में… डाली!

पति पत्नी का रिश्ता एक नाज़ुक रिश्ता होता है। जिसमे एक दूसरे पर भरोसा करना बेहद ज्यादा जारूरी है। कोई भी व्यक्ति अपने पार्टनर के धोखे को कभी बर्दाश्त नहीं करता है। चाहे पति धोखा दे या फिर पत्नी, बहुत कम ही देखा गया है जब कुछ लोग अपने पार्टनर के धोखे को शांति से निपटा लेते हैं, और फिर से नाइ तरह जीना स्टार्ट करते हैं। लेकिन ज्यादा तर तो देखा जाता है कि कुछ लोग पार्टनर के धोखे का बदला लेने पर उतारू हो जाते है। कुछ ऐसा ही मामला अब हम आपको बताने जा रहें हैं, जिसमे धोखेबाज पत्नी को पति ने ऐसी खौफनाक सजा दी है जिसको जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जानकारी अनुसार पति ने धोखेबाज पत्नी को रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद पति ने पत्नी को सबक सीखाने की सोची। पत्नी को सजा देने का जो तरीका उसने निकाला उसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: जब युवक ने बुलेट ट्रेन पर भाषण दे रहे जेटली से पूछा, 'बुलेट ट्रेन को हिन्दी में क्या कहेंगे?' तो ऐसा मिला जवाब

पहले तो पति ने पत्नी की खूब पिटाई की गुस्से से लाल ले पति यहीं नहीं थमा फिर उसने उसके प्राइवेट पार्ट में कटी हुई लाल मिर्च डाल दी। दर्द से झूझ रही पत्नी की बेशर्म पति ने उस दौरान तस्वीरें भी खींची, और सोशल मिडिया पर शेयर कर दिया। इन तस्वीरों को Kabet नाम के फेसबुक पेज पर सबसे पहले शेयर किया गया, जिसके बाद ये तेजी से वायरल हो गई। तस्वीरें 28 अप्रैल को शेयर की गई। लोगों ने पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। और कहा है कि हम सभी धोखे के खिलाफ होते हैं, लेकिन क्या धोखे के लिए ऐसी सजा मान्य हैं?

ये भी पढ़ें :-  RSS के नेता ने रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर दिया विवादित बयान- कहा "ये लोग देश के गद्दार हैं"

नोट- तस्वीर की सच्चाई की पुष्टि 24hindinwes नहीं करता है। इस खबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वाकये के आधार पर आप तक पहुंचाया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>