पति नहीं देता था वक़्त तो पत्नी ने पति का काट..

Mar 11, 2017
पति नहीं देता था वक़्त तो पत्नी ने पति का काट..

विश्व महिला दिवस के दिन एक महिला ने अपने पति का गुप्तांग काट डाला। बताया जा रहा है बच्चा न होने से खफा होकर महिला ने ऐसा कारनामा किया है। पति की चींख-पुकार के बाद घर की ओर मदद के लिए पहुंचे लोगों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जिसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। पति का गुप्तांग काटने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला को अपने किए पर कोई चिंता फिक्र नही है। घटना दिल्ली से सटे गाजियाबाद स्थित खोड़ा कॉलोनी की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खोड़ा कालौनी के वंदना एक्लेव में एक शख्स अपनी पत्नी के साथ रहता है। वह पेशे से ड्राईवर की नौकरी कर परिवार का भरण पोषण कर रहा है। बताया जा रहा है कि उनकी शादी 10 वर्ष पूर्व हुई थी।

तब से लेकर आज तक उन्हेंकोई संतान पैदा नही हुई। संतान उत्पत्ति को लेकर पति पत्नी के बीच अकसर विवाद हो जाया करता था। बुधवार को दम्पति के बीच बच्चे को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद महिला ने रौद्र रुप धारण कर लिया और पति का गुप्तांग काट लिया। इस दौरान पति की चींख निकल गई और वह खून से लथपथ फर्श पर गिर पड़ा। लोगों ने सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करते हुए जख्मी ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया। खोड़ा थाने लाकर की गई पूछताछ में महिला ने कहा कि उसे टाइम नहीं देता था, जिस वजह से वह तनाव में रहती थी और शादी के दस साल बाद बच्चा पैदा नहीं हो पाया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>