फिल्म ‘घातक’ का खौफनाक विलन ‘कात्या’ अब दिखने लगा है ऐसा, तस्वीरें देख हैरान रह जायेंगे आप

Jan 30, 2018
फिल्म ‘घातक’ का खौफनाक विलन ‘कात्या’ अब दिखने लगा है ऐसा, तस्वीरें देख हैरान रह जायेंगे आप
बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई फ़िल्में आई जिनमे खलनायकों ने अपने अभिनय के द्वारा एक अच्छा मुकाम हासिल किया। ऐसी ही साल 1996 में आयी एक फिल्म “घातक” तो आपको जरूर याद होगी इस फिल्म में सनी देओल, अमरीश पूरी और मीनाक्षी शेषाद्री जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया था। लेकिन आज हम आपको इस फिल्म में खौफनाक विलन कात्या का किरदार निभाने वाले अभिनेता के बारें में बताने जा रहे है। इस फिल्म में उस अभिनेता के द्वारा निभाए गए किरदार को दर्शको ने काफी पसंद किया था।
दरअसल “घातक” फिल्म में खौफनाक विलन कात्या का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम डैनी डेन्जोंगपा है। ये अभिनेता बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम है, इन्होने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने किरदार से एक ख़ास पहचान बनाई है। अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा का जन्म 25 फरवरी 1948 को गंगटोक में हुआ था। हलाकि 69 साल का ये अभिनेता अब पहले से काफी बदल चूका है। अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय के द्वारा शानदार किरदारों को जीवंत किया हैं। बता दे कि डैनी डेन्जोंगपा एक अच्छे एक्टर के साथ साथ फिल्म निर्माता, सिंगर और बिजनेसमैन भी हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1971 में आयी फिल्म ‘जरूरत’ से की थी। बॉलीवुड की इस फिल्म में उनके साथ विजय अरोरा और रीना राॅय ने काम किया था। हलाकि इस फिल्म के बाद अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा ने बॉलीवुड में अपने फ़िल्मी करियर के दौरान कई फिल्मों में विलेन और सहायक अभिनेताओं के किरदार निभाये।
बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने 47 साल के अपने फ़िल्मी करियर में अग्निपथ, सनम बेवफा, घातक, बेबी, बिग ब्रदर​, जय हो, बैंग बैंग और अशोका जैसी कई फिल्मों में शानदार किरदार निभाए। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा को उनके शानदार अभिनय के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट सपोर्टिंग अवार्ड और फिल्मफेयर का बेस्ट विलेन अवार्ड भी मिल चुका हैं। इसके आलावा बॉलीवुड अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा को भारत सरकार के द्वारा साल 2003 में पद्मश्री से भी नवाजा गया था। बॉलीवुड अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा आज भी अपने फ़िल्मी करियर में एक्टिव है और कभी कभी फिल्मों में नज़र आ ही जातें है। अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा को आखिरीबार फिल्म नाम शबाना के अंदर देखा गया था।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>