राजमार्ग वारदात भाजपा सरकार पर काला धब्बा है: सपा

May 26, 2017
राजमार्ग वारदात भाजपा सरकार पर काला धब्बा है: सपा

समाजवादी पार्टी के नेता व उत्तर प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि बुलंदशहर में हुई हत्या, लूट और सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर काला धब्बा है। चौधरी ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है आम जनता दहशत में है। अपराधी सामानांतर सरकार चला रहे हैं। अपराधी एक से बढ़ कर एक भयावह घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। चौधरी ने कहा, “बुलंदशहर की हैवानियत से प्रदेश की जनता थर्रा गई है। ग्रेटर नोएडा के जेवर से बुलंदशहर जाने वाले राजमार्ग पर बुधवार को रात करीब 1.30 बजे कार सवार एक परिवार को छह बदमाशों के तांडव का शिकार होना पड़ा। बदमाशों ने कार में बैठी चारों महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, फिर परिवार के साथ लूटपाट भी की। इतना ही नहीं परिवार की आबरू बचाने के लिए आगे आए व्यक्ति की गोली मारकर नृसंश हत्या कर दी गई।”

उन्होंने कहा कि सरकार बताए कि समाजवादी पार्टी (सपा) शासन काल में हाइवे पर हो रही पेट्रोलिंग रोक दी क्या? लूट के समय संबंधित थानों की पुलिस कहां थी?

नेता प्रतिपक्ष ने कहा, “प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी, गृहमंत्री के संसदीय क्षेत्र और प्रदेश की राजधानी लखनऊ, मथुरा, कानपुर, गाजियाबाद, मैनपुरी में पड़ी डकैतियों और लखनऊ में आईएएस की हत्या ने सरकार की कानून व्यवस्था को बेनकाब कर दिया है। सहारनपुर, अलीगढ़, मेरठ, गोंडा, पीलीभीत सहित आधा दर्जन से अधिक जिले सांप्रदायिक दंगों से जूझ रहे हैं। जिस तरह से महीने भर से सहारनपुर धू-धू कर जल रहा है, उससे मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि भाजपा सरकार पूरी तरह फेल हो गई है। भाजपा सरकार एक जिला नहीं संभाल पा रही है तो पूरा प्रदेश क्या संभालेगी।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>