विराट की शादी से टूटा इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर का दिल, कभी किया था सरेआम प्रपोज

Dec 13, 2017
विराट की शादी से टूटा इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर का दिल, कभी किया था सरेआम प्रपोज

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तना विराट कोहली और बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन अनुष्का शर्मा आखिरकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद से लगातार कोहली-अनुष्का के पास बधाइयों की बाढ़ सी लगी हुई है। दोनों के फैंस लगातार उन्हें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बधाई दे रहे हैं। लेकिन ये बात तो साफ़ है कि विराट की शादी से कई फीमेल फैन्स का दिल भी टूट गया होगा।

बता दें कि विराट कोहली की फीमेल फैन्स की एक लम्बी लिस्ट है। जिनको कोहली बहुत ही पसंद हैं। उन्हें में से एक ऐसी फैन भी हैं जिन्होंने बहुत पहले ही शादी के लिए विराट को प्रपोज कर चुकी हैं। तो आपको बता देते हैं कि वो कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड की मशहूर महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी डेनिएल व्यट हैं। ये विराट की बड़ी फैन हैं। और शादी के लिए विराट को प्रपोज भी कर चुकी हैं।

डेनिएल व्यट ने साल 2014 में विराट को शादी के लिए प्रपोज किया था। उनका ये प्रपोजल सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘कोहली मैरी मी!!!’ अपने इस ट्वीवट को लेकर डेनिएल सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हुई थीं। लेकिन विराट कोहली ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। और आखिरकार 9 दिसंबर 2017 को वो अपने प्यार के साथ सात बंधन में बंध ही गए। जिसके लिए डेनिएल ने विराट और अनुष्का को बधाई भी दी है।

शादी के बाद इस की जानकरी विराट ने एक फोटो ट्वीट करते हुए दी उन्होंने लिखा कि, ‘आज हमने एकदूसरे से जीवनभर साथ रहने का वादा किया है। हम यह खबर आपसे साझा करके बहुत खुश हैं। यह खूबसूरत दिन हमारे फैंस के परिवार और शुभचिंतकों की वजह से अधिक विशेष बन गया है। हमारी यात्रा के महत्वपूर्ण भाग बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद।’

ये भी पढ़ें :-  रोहित शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करके बुरे फसें चहल, रोहित की पत्नी ने दिया करारा जवाब
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>