गार्ड रात 2 बजे पीने गया था, लेकिन लौटा तो देखा बाहर उखड़ा पड़ा था ATM

Jul 14, 2017
गार्ड रात 2 बजे पीने गया था, लेकिन लौटा तो देखा बाहर उखड़ा पड़ा था ATM

बहादुरगढ़ के नजफगढ़ रोड पर एक हैरान करने वाली घटना घटी है। जहाँ पर कुछ बदमाशों ने एक HDFC एटीएम को उखाड़ कर बाहर फेंक दिया है। ये घटना तब हुई जब वहां का गार्ड चाय पीने के लिए गया हुआ था। उसने तुरंत पुलिस को इस बात की सुचना दी, जहाँ पर पुलिस ने पंहुच कर अपनी करवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि ये घटना बहादुरगढ़ के नजफगढ़ रोड पर शिव चौक की है। जहाँ पर कई एटीएम हैं जिस में एक्सिस बैंक, एसबीआई और एचडीएफसी बैंक के एटीएम हैं। एचडीएफसी एटीएम पर तैनात गार्ड के मुताबिक जब वो रात 2 बजे चाय पीने के लिए गया हुआ था लेकिन लेकिन जब वो आधे घंटे में वापिस लौटा तो उसके होश ही उड़ गए क्योंकि किसी ने एटीएम उखाड़ कर बाहर फेंक दिया था। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी जहाँ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पहले तो इसकी सूचना बैंक मैनेजर को दी। और उखाड़ने वालों की तलाश शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें :-  मूंछ आने से पहले तेजस्वी बन गए थे 13 संपत्तियों के मालिक : सुशील मोदी

लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक चोरी की पुष्टि नहीं हुई है। इसको पुलिस व बैंककर्मी जांच के बाद ही पुष्टि करेंगे। लेकिन अभी फिलहाल पुलिस को सिर्फ सीसीटीवी फुटेज का इंतजार है। जिसको बैंक की तकनीकी टीम इसकी फुटेज देने में मदद करेगी, जिसके बाद ही पूरा मामला समझ में आएगा। लेकिन फिलहाल गार्ड के स्टेमेंट को दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>