अचानक जैसे ही घर पर एंट्री मारी, तो पाया कि उसकी पत्नी किसी और के साथ बिस्तर पर..

Apr 25, 2017
अचानक जैसे ही घर पर एंट्री मारी, तो पाया कि उसकी पत्नी किसी और के साथ बिस्तर पर..

प्यार और धोखा यह एक ही सिक्के के दो पहलू हैं अगर आप किसी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है या आपके पीठ पीछे किसी और से रोमास कर रहा है तो ऐसे में आप की प्रक्रिया बहुत ही खतरनाक भी हो सकती है। ऐसे मामले में सब लोगों की अलग अलग राय और प्रतिक्रिया होती हैं। और यह बात तो निश्चित है कि कोई नहीं चाहता कि उस की प्रतिक्रिया की कोई रिकॉर्डिंग करें। तो इसीलिए आज हम आपको लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया बताएंगे की पत्नी की क्या प्रतिक्रिया होती है और पति की क्या प्रतिक्रिया होती है।

पत्नी के थे अवैध संबंध:
एक शादीशुदा जिंदगी में पुरुष को शक था कि उसकी पत्नी उसके जाने के बाद किसी और के साथ अवैध संबंध बनाती है। एक दिन उसने अचानक ही घर पर एंट्री मारी और यह पाया कि उसकी पत्नी किसी और के साथ बिस्तर पर लेटी हुई है। किसी और के साथ संबंध बना रही है तो फिर होना क्या था पति ने तुरंत गुस्से में कैमरा निकाला और नग्न हालत में अपनी पत्नी और उसके आशिक की तस्वीर खींची। और तुरंत ही इंटरनेट पर अपलोड कर दिया और उस वीडियो को नाम दिया धोखेबाज पत्नी से बदला।

पति ने ले लिया बदला:

जब यह वीडियो इंटरनेट पर डाली तो सब लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया दी। अलग-अलग राय दी। कुछ लोग कह रहे थे कि यह वीडियो बिल्कुल ही नकली है वही कुछ लोग कह रहे थे कि पति को ऐसा नहीं करना चाहिए। उसे अपने एक रिश्ते को मौका देना चाहिए और उस को बचाने के लिए इस तरह की वीडियो नेट पर बिल्कुल भी नहीं डालनी चाहिए।

वही कुछ लोग कह रहे थे कि पति ने बिल्कुल अच्छा किया। जब पति वीडियो इंटरनेट पर डाल रहा था तो उसने अपनी पत्नी को इस वीडियो को एक बार दिखाया और साथ ही में यह बात भी उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी को वस्त्र तक पहन ने का समय नहीं दिया। और यह वीडियो इंटरनेट पर डाली। पत्नी ने बहुत विनती की पर पति ने अपना बदला ले लिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>