दूल्हे ने एक रस्म के दौरान मांग ली थी बाइक पहले हुई जमकर पिटाई फिर दुल्हन ने लौटाई बारात

Apr 28, 2016

जबलपुर(एमपी).यहां एक मैरिज प्रोग्राम में फेरे की रस्म होने से ठीक पहले दूल्हे राजा द्वारा दहेज में बाइक मांगना भारी पड़ा। न सिर्फ उनकी शादी टूटी, बल्कि उन्हें जमकर पीटा भी गया और बाद में पुलिस चौकी में उन्हें अपनी रात गुजारनी पड़ी। खुशी-खुशी आई बरात बैरंग लौट गई।
क्या है पूरा मामला…
जबलपुर में गौर पुलिस चौकी क्षेत्र में 26 अप्रैल की रात दहेज़ की डिमांड की वजह से दुल्हन के तेवर देख हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान घराती और बारातियों के बीच धक्का-मुक्की मारपीट शुरू हो गई।
हंगामा होने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को पुलिस चौकी ले जाया गया, वहां काफी देर तक तकरार के बाद दोनोंं पक्षोें में समझौता हुआ और शादी टूट गई।

दूल्हे ने एक रस्म के दौरान मांग ली थी बाइक
सूत्रोंं के अनुसार गौर क्षेत्र के ग्राम पड़रिया में लक्ष्मी यादव बारात लेकर आया था। वरमाला की रस्म होने के बाद मंडप के नीचे विवाह की दूसरी रस्में चल ही रही थीं कि दुल्हन के लिए मंगलसूत्र को लेकर घराती और बारातियों के बीच कुछ कहा-सुनी होने लगी। कहा जा रहा है कि दूल्हे के घर वाले मंगलसूत्र नहीं लेकर आए थे।

लड़की पक्ष की ओर से मंगलसूत्र की डिमांड पर दूल्हे ने भी दहेज़ में बाइक देने की मांग कर दी। वधू पक्ष ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों में बहसबाजी तेज हो गई। बहसबाजी के बाद दुल्हन ने फेरे लेने और शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन के मंडप से हटते ही दोनों पक्षाें में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान दूल्हे की जमकर पिटाई हुई।
गांव में काफी देर तक हंगामा होने के बाद दूल्हा-दुल्हन सहित दोनों पक्ष पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस चौकी में दोनोंं पक्षों ने अपनी बात रखी और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए। दूल्हे राजा की पूरी रात पुलिस चौकी में ही कटी। काफी देर तक विचार-विमर्श के बाद दोनों पक्ष शादी न करने पर राजी हुए और बारात बैरंग लौट गई। लड़की के पक्ष वाले भी अपने घर लौट गए। ये शादी इलाके में चर्चा का विषय बन गई।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>