मोदी सरकार गरीबो का हक़ मार रही है: AAP

Jun 08, 2016
भोपाल- राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य व प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल छिन्दवाड़ा के दौरे पर है। इस प्रवास का मुख्य मक़सद संगठन की समीक्षा है। यात्रा की शुरुवात अग्रवाल ने चौराई विधानसभा में समीक्षा बैठक से की। बैठक में चौराई विधानसभा के सभी सेक्टर प्रभारी ने भागीदारी की। तत्पश्चात सौसर विधानसभा में उन्होंने संगठन की समीक्षा की और किसानो से मुलाकात की।

बैठक के दौरान अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। मध्य प्रदेश में भी जनता हमे बहुत पसंद करती है और हमारे साथ जुड़ रही है। बस इन्हे जोड़कर हमे संगठन पूरा करना है। संगठन के माध्यम से ही हम दिल्ली में हो रहे जनता हितैषी कार्यो को जनता के बीच पुहँचा पाएगे।

ये भी पढ़ें :-  बदला 'मुगलसराय रेलवे स्‍टेशन' का नाम, अब पहचाना जाएगा 'पंडित दीनदयाल उपाध्याय' के नाम से

प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल छिन्दवाड़ा के 2 दिवसीय दौरे पर अग्रवाल ने कहा बीजेपी सरकार गरीबो का हक़ मार रही है। बीपील कार्ड गरीबो की जगह उनको मिला है जिन्हें इसकी जरूरत नही है। चौराई नगर पालिका में 13 शासकीय कर्मचारी भी बीपील कार्ड धारक पाए गए है। आम आदमी पार्टी गंभीरता से इस मद्दे पर कार्य कर रही है। उल्लेखनीय है कि प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल कल छिन्दवाड़ा शहर में कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करेगे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>