यह स्टिंग ऑपरेशन गर्लफ्रेंड को पड़ा भारी

Feb 28, 2017
यह स्टिंग ऑपरेशन गर्लफ्रेंड को पड़ा भारी

आज तक आपने स्टिंग ऑपरेशन ज्यादातर tv पर सुने होंगे कि मीडिया किसी राजनेता या किसी भी गैर कानूनी काम करने वाले लोगों का करती है। परंतु आज हम आपको एक ऐसा स्ट्रिंग ऑपरेशन बताने वाले हैं जोकि एक रिलेशनशिप में नजर आया। एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए स्टिंग ऑपरेशन करवाया।

आपको बताते हैं कि स्टिंग ऑपरेशन यह हुआ कैसे। बॉयफ्रेंड पीटर को यह बात का शक हो रहा था की उसकी गर्लफ्रेंड उससे चीट कर रही है उसे इस बात का इल्म था कि उसकी गर्लफ्रेंड योगा ट्रेनर के साथ रिलेशनशिपमें है इसी बात को यकीन में बदलने के लिए उसने जिम में एक सीक्रेट कैमरा लगाया और अपनी गर्लफ्रेंड का स्टिंग ऑपरेशन किया।
यहां पर ट्रेनर और उसकी गर्लफ्रेंड को कुछ वर्कआउट स्टेप्स बताता है और साथ ही उससे उसका नंबर मांगता है परंतु लड़की बोलती है कि मेरा एक बॉयफ्रेंड है पर उसके बावजूद भी वह ट्रेनर को अपना नंबर दे देती है।

जब बॉयफ्रेंड ने वह वीडियो देखा तो वह दंग रह गया कि वह उसकी गर्लफ्रेंड और ट्रेनर है दोनों इंटीमेट हो जाते हैं और इतने नजदीक जाते हैं दूसरे के जैसे कोई बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड होते हैं इस तरह का सीन देखकरउसे बहुत गुस्सा आता है और वह ब्रेकअप कर लेता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>