फिल्म ‘पद्मावत’ देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

Feb 02, 2018
फिल्म ‘पद्मावत’ देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

लड़कियों और महिलाओं के साथ रेप की वारदात थमने का नाम ही नहीं ले रही है। हर आए दिन छेड़छाड़ और रेप का कोई न कोई मामला सामने आ ही जाता है। ऐसा कहा जा रहा है कि अब महिलाओं के लिए कोई भी जगह सुरछित नहीं है जिसका सुबूत ये शर्मनाक और घिनौने वारदात दे रहा है कि पिछले दिनों काफी विवाद के बाद रिलीज़ हुई फिल्म ‘पद्मावत’ को देखने गई एक 19 साल की लड़की से सिनेमाहॉल में बलात्कार किया गया।

बता दें कि ये शर्मनाक घटना हैदराबाद के सिकंदराबाद का है। मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना 29 जनवरी की बताई जा रही है। मीडिया की मानें तो सोमवार यानि कि 29 जनवरी को पीड़िता अपने दोस्त के साथ फिल्म ‘पद्मावत’ देखने के लिए प्रशांत थिएटर गई हुई थी। थिएटर में लोगों की भीड़ कम थी। जहाँ आरोपी ने पहले तो लड़की को शादी के सपने दिखाया और उसके बाद वहां लोगों की भीड़ कम होने का फ़ायदा उठाकर उसने लड़की को अपनी यौन कुंठा का शिकार बनाया। मिली जानकारी के मुताबिक लड़की वरासीगुडा इलाके की रहने वाली है। जबकि रेप का आरोपी लड़का पेशे से ऑपरेटर है और जगांव का रहने वाला है। फेसबुक के जरिये इन दोनों की दोस्ती हुई थी।


फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों को प्यार हो गया। इसके बाद आरोपी हैदराबाद अपने रिश्तेदारों से मिलने आया। यहाँ आने के बाद दोनों ने मिलने का प्लान बनाया और इसके बाद दोनों इधर-उधर घूमने के बाद फिल्म देखने गए जहाँ पर उसने अपनी दोस्त को अपनी हवस का शिकार बनाया। हालांकि लड़की ने सोमवार को पुलिस में इसकी शिकायत कर दी है। जिसके बाद बुधवार को आरोपित को ग़िरफ़्तार कर अगले दिन रिमांड पर भेज दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस मामले में सिनेमाहॉल के मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बीजेपी विधायक बोले-'कासगंज हिंसा वाले इलाकों के हर घर में AK-47 है'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>