लड़कों के साथ शराब पीने के बाद लड़की हुई बेहोश, उसके बाद जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते

Jan 17, 2017
लड़कों के साथ शराब पीने के बाद लड़की हुई बेहोश, उसके बाद जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते

2017 की शुरुआत के साथ ही बेंगलुरु और दिल्ली से महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की जैसी घटनाएं सामने आईं जिससे पूरा देश हिल गया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है बेंगलुरु में हुई घटनाको एक अलग तरह से दिखाया जा रहा है।

वीडियो में लड़की ने छोटे कपड़े पहने हैं और तीन लड़कों के बीच में बिल्कुल अकेली है। वो लड़कों के साथ शराब पी रही है। साथ ही लड़की ने सिगरेट भी पी। यही नहीं वो लड़कों के साथ गाने पर थिरकी भी। आखिर वह बेहोश हो जाती है और फिर लड़कों ने उसके साथ कुछ ऐसा किया जो आपके लिए अंदाजा लगाना भी मुश्किल है।

यह वीडियो हमारी सामाजिक मानसिकता पर बनाया गया एक बेहतरीन सोशल मैसेज देने वाला वीडियो है। यह वीडियो बेंगलुरु में हुए महिलाओं के छेड़छाड़ के बाद नेताओं के बेतुके बयान के बाद बनाया गया है।

इसे बनाने का उद्देश्य ही यही है कि लोगों की सोच बदले। वो ये ना सोचें कि अगर लड़की पार्टी कर रही है, लड़कों के साथ शराब या सिगरेट पी रही है और डांस कर रही है तो इसका मतलब है क‌ि वो लड़के को कुछ हिंट दे रही है। इस वी‌ड‌ियो को सिनेमॉन्क्ज नाम के चैनल ने ‘द ईजी गर्ल’ के नाम से अपलोड किया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>