करवाचौथ के बाद रात में घर लौट रही थी लड़की, बीच रास्ते में की गई छेड़छाड़..

Oct 09, 2017
करवाचौथ के बाद रात में घर लौट रही थी लड़की, बीच रास्ते में की गई छेड़छाड़..

मल्हारगंज में एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहाँ रविवार रात करवाचौथ के बाद घर लौट रही लड़की के साथ कुछ लड़कों ने छेड़छाड़ की है। लड़की का आरोप है कि जब वो करवाचौथ के बाद घर लौट रही थी तभी कुछ लड़कों ने उसके साथ छेड़छाड़ की है।

बता दें कि इन्दौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र के अर्जुन पलटन में रविवार रात एक लड़की अपनी रिलेटिव महिलाओं के साथ करवा चौथ का पूजन करके घर लौट रही थी। इस दौरान एक ऑटो में बैठे कुछ बदमाश उस पर कमेंट्स कर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। किसी तरह से बचते हुए लड़की जैसे-तैसे अपने घर पर पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने लड़की को रिलेटिव के साथ रिपोर्ट करने के लिए थाने में भेज दिया और खुद छेड़छाड़ करने वालों को ढूंढने निकल पड़े।

लड़की के परिजन जब उनके द्वारा बताई जगह पर पहुंचे तो वहां विजयपाल के घर के सामने एक ऑटो खड़ा दिखाई दिया। लड़की के परिजनों को लगा कि छेड़छाड़ करने वाले इसी ऑटो में बैठे थे। जिसके बाद उन्होंने ऑटो और उसके घर पर पथराव शुरू करना शुरू कर दिया। अचानक इस तरह के हुए पथराव से घबराकर विजय और उनका परिवार जब घर से बाहर आया तो पथराव करने वाले वहां से भाग खड़े हुए।

विजय के बताने के अनुसार रविवार होने के कारण वह अपनी पत्नी और परिवार के साथ घर पर ही था ना तो वह कहीं बाहर गया और ना उसके परिवार के किसी सदस्य ने किसी के साथ छेड़छाड़ की। जिसके बाद विजय ने तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ मल्हारगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। मल्हारगंज थाने के आरआर वास्कले ने बताया कि महिलाओं की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ तथा विजय की शिकायत पर तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों मामलों में उचित कार्रवाई की जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>