खेत में उलटी पड़ी थी युवती, सीधा करते ही कांप गई पुलिस..

Jul 07, 2017
खेत में उलटी पड़ी थी युवती, सीधा करते ही कांप गई पुलिस..

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की लिंक रोड पर 5 जुलाई की सुबह 6 बजे एक दर्दनाक घटना घटी है। यहाँ एक 30 साल की एक युवती का शव मिला था। जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों के अनुसार, उन्होंने एक युवती को खेत में उल्टे मुंह पड़ा देखा था। और जब पास गए तो उसके आसपास खून दिखाई दिया। जिसकी खबर उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन जब शव को सीधा किया तो वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए। युवती के माथे के बीचोबीच सटाकर उसको गोली मारी गई थी, जिससे उसके माथे पर एक बड़ा सा होल हो गया था।

बता दें कि इस 30 साल की युवती ने नीले रंग की जींस और गुलाबी-सफेद रंग की डॉटेड कुर्ती पहन रखी थी। जिसे देख करके पुलिस ये अनुमान लगा रही है। कि  लड़की किसी बड़े घर की लग रही है। वहां चरवा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। अगर स्थानीय लोगों की मानें तो लड़की का चेहरा और बॉडी देखकर यही लग रहा है कि वो अनमैरिड प्रेग्नेंट थी। फ‍िलहाल, पुलिस हत्या की वजह अवैध संबंध मानकर चल रही है।

इस पर एसपी कौशांबी वीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया, ”नेशनल हाईवे से सटे पन्नोई गांव की लिंक रोड के पास खेत में एक लड़की की लाश मिलने की सूचना म‍िली थी। पुलिस को जरूरी कार्रवाई का निर्देश दे दिया गया है।” जहाँ ”शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। और युवती के प्रेग्नेंट होने का सवाल है, तो ये पोस्टमॉर्टम र‍िपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगा।”

थाना प्रभारी कोखराज बृजेश द्विवेदी के मुताबिक, ”लोग बता रहे हैं कि कानपुर सदर के तहसीलदार कमलेश कुमार की पत्नी नीलिमा मिसिंग हैं। उनकी मिसिंग कंप्लेन उनके पिता ने कानपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। लेकिन अभी तक ना तो किसी ने हमसे संपर्क किया है और ना ही कोई सूचना आई है। ”सदर थाना कानपुर को भी यहां बॉडी मिलने की सूचना दे दी गई है। लेकिन अभी तक कोई आया नहीं है। लड़की के पास से हमें कुछ भी नहीं मिला। शव को पोस्टमॉर्टम हाउस में रखा गया है।” अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ और ही बात सामने आई है। कि तहसीलदार कमलेश नाम का कोई आदमी कानपुर में नहीं मिला है। और न ही किसी थाने में मिसिंग रिपोर्ट दर्ज होने की बात सामने आई है। और अब तक इसकी इन्क्वारी की जा रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>