लड़की ने रोते हुए बताया, क्यों नहीं हो रही शादी, CM ने आंसू पोंछ कराया चुप

Aug 18, 2016

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में एक युवती सीएम अखिलेश यादव से मिली और रोने लगी। युवती ने रोते-रोते सीएम से कहा कि अगर अाप मेरे भाई हो, पिता हो तो कृपा करके मेरी मदद करो। युवती ने कहा कि मेरी शादी तय हो चुकी है लेकिन शादी करने के लिए उनके पास पैसे नहीं है। इसी दौरान सीएम अखिलेश ने युवती के आंसू पोछें और मदद का आश्वासन दिया। सीएम अखिलेश ने उसी समय युवती को 50 हजार रुपए की सहायता राशि‍ देने की घोषणा की।

default (1)

जानकारी के अनुसार कार्यक्रम के दौरान एक लड़की रोते हुए आई और सीएम अखिलेश के हाथ में एक ज्ञापन सौंपकर मदद की गुहार लगाने लगी। युवती का कहना है कि उशके पिता बहुत गरीब हैं। वह 3 दिनों से उनसे मिलने के लिए चक्कर काट रही है उसने 3 दिनों से खाना भी नहीं खाया है। पैसे की कमी के कारण परिवार  का पालन बहुत कठिन हो गया है। लड़की ने बताया कि उसकी शादी तय हो चुकी है, लेकिन उनके पास शादी में खर्च करने के लिए पैसे नहीं हैं। जिसकी वजह से उसखी शादी नहीं हो पा रही है।
default (2)

युवती की बात सुन सीएम अखिलेश ने तुरंत उसे मदद का अश्वासन दिया और साथ ही 50 हजार रूपए की आर्थिक सहायता करने की भी घोषणा की। बता दें कि सीएम इंटर पास छात्राओं को ग्रेजुएशन करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के कन्या विद्याधन के एक कार्यक्रम में गए थे। इस कार्यक्रम में स्‍टूडेंट्स को चेक बांटे जा रहे थे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>