लड़की का आरोप-पहले कराया धर्म परिवर्तन, रेप कर बना ली वीडियो

Jun 13, 2016

पुलिस ने मामले में दो आरोपी रिजवी हसन और फैजल को गिरफ्तार किया है

बिहार में शादी के नाम पर धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। एक लड़की ने पटना के एसएसपी मनु महाराज से इस बात की शिकायत की है। शिवानी (बदला हुआ नाम) ने शिकायत की है कि आसिफ नाम के युवक से फेसबुक पर बात करती थी। युवती ने बताया कि इस दौरान युवक से फोन और व्हाट्सएप्प के जरिए भी बात होने लगी। युवक आसिफ इकबाल ने युवती को मिलने के लिए मीठापुर स्थित एक होटल में बुलाया। जहां होटल के एक कमरे कोल्ड ड्रिंक पिलाया। जिसके बाद मैं बेहोश हो गई। उसके बाद उसने मेरे साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया।
एसएसपी ने पीड़ित लड़की को महिला थाना भेज दिया। जहां शिकायत दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

लड़की ने बताया उस वीडियो के माध्यम से आसिफ मुझे लगातार ब्लैकमेल करता था। फिर शादी का झांसा देकर मुझे कोलकाता बुलाया। वहां भी मेरा शारीरिक शोषण किया गया। उसके बाद पटना अशोक राजपथ स्थित एक लॉज में रखकर आसिफ अपने दोस्तों के साथ रेप करता था। फिर मेरा धर्म परिवर्तन करा दिया गया।

ईनाडु की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने मामले में दो आरोपी रिजवी हसन और फैजल को गिरफ्तार किया है और अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए फुलवारीशरीफ और दानापुर में लगातार छापेमारी की जा रही है। पीड़ित लड़की पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>