इस लड़की ने पूरी रात दोस्तों के साथ कार में शराब पी, सुबह तक हुआ ये हाल

Dec 19, 2016
इस लड़की ने पूरी रात दोस्तों के साथ कार में शराब पी, सुबह तक हुआ ये हाल

सामने आया दिल को दहला देने वाला मामला जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। मामला है एक लड़की पूरी रात अपने दोस्तों के साथ शराब पीकर घूमती रही, लेकिन आपको बता दें कि नशे में इस कदर मदहोश हुई कि उसने कर में ही दम तोड़ दिया। साथ वाले दो दोस्त उसकी शव को लेकर थाने पहुंचे तो देख पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। द्वारकापुरी टीआई राजीव त्रिपाठी ने बताया कि मंगलवार को मनोज वाधवानी और उसका दोस्त जयकिशन एक कार लेकर थाने आए। उन्होंने बताया कि कार की पिछली सीट पर उनकी दोस्त सुषमा अवस्थी निवासी महेश नगर की लाश पड़ी है। इस पर पुलिस अधिकारी तुरंत कार के पास पहुंचे। शव को कार से पीएम के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। पूछताछ में मनोज ने बताया कि सुषमा उसके बचपन की दोस्त है। सोमवार शाम को उसका फोन आया था।

67_5850ee3ad2610

उसने जानकारी दी कि एक बड़ी प्रायवेट कंपनी में उसका जॉब लग गया है। वह पार्टी मनाना चाहती है। इस पर मैं अपने दोस्त जयकिशन के साथ कार लेकर उसके घर पहुंच गया। रात करीब साढे 8 बजे हम तीनों कार से घूमने निकल गए। हमने राजेन्द्र नगर की वाइन शॉप से शराब और स्नैक्स खरीदा और चलती कार में ही पार्टी शुरू कर दी। शराब पीने के बाद सुषमा काफी मदहोश हो गई थी। थोड़ी देर बाद उसने कहा कि उसे नींद आ रही और वह पीछे की सीट पर सो गई। -हम लोग रात भर कार में घूमते रहे। सुबह सुषमा नही़ उठी तो उसे झक्झोरा, लेकिन उसका शरीर एकदम ठंडा हो गया था, इस पर हमने उसकी नब्ज टटोली, लेकिन उसकी सांस नहीं चल रही थी।

67_5850edc600ec8

हम दोनों काफी घबरा गए थे। काफी देर तक हम शहर के बाहरी क्षेत्र में गाड़ी चलाते रहे फिर हिम्मत करके थाने पहुंचे।आइओ नत्थीसिंह तोमर ने बताया कि पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का खुलासा हो सकेगा कि सुषमा की मौत की सही वजह क्या है। मनोज और जयकिशन को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं। पुलिस जब सुषमा के शव को जब पीएम के लिए लेकर पहुंची तब वहां उसके कुछ रिश्तेदार भी आ गए थे। कार में सुषमा का शव देख उनकी आंखों से रुलाई फूट पड़ी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>