दोस्त से मिलने गयी लड़की से मनचले ने की जबरदस्ती, वीडियो बना किया वायरल

Sep 28, 2017
दोस्त से मिलने गयी लड़की से मनचले ने की जबरदस्ती, वीडियो बना किया वायरल

बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) में छात्रा से छेड़छाड़ से उपजा गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आंध्र प्रदेश से एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न का शर्मनाक वाकया सामने आया है। इस तरह से महिलाओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न की लगातार घट रही घटनाओं ने ये सवाल खड़ा कर दिया है कि “हमारा समाज लड़कियों के लिए कितना सुरक्षित है??”

बता दें कि ये शर्मनाक घटना आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले की है जहाँ पर 19 साल की छात्रा के साथ उसके ही दोस्त ने उस पर हमला किया और उसका रेप करने की कोशिश की। इतना ही नहीं बल्कि उसका वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल हुए वीडियो पर करवाई करते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है ।

ये भी पढ़ें :-  सपा नेता का योगी सरकार पर निशाना- कहा, RSS के एजेंडे पर काम कर रही है सरकार

वायरल होते इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से लड़की आरोपी शख्स के चंगुल से बार बार भागने की कोशिश कर रहे है। लेकिन आरोपी शख्स उसे पकड़ लेता है, और मोबाइल की तरफ देखकर वीडियो भी बनाता है। इस बीच ये शख्स लड़की के कपड़े भी उतारने की कोशिश करता है। उसके साथ रेप करने की कोशिश करता दिख रहा है। लेकिन उसी बीच जब एक दूसरी लड़की पीड़िता की मदद करने के लिए आती है। तो उसको भी आरोपी झटक देता है।

मिली रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने कहा कि पीड़िता और उसकी दोस्त आरोपी बी साई नाम के शख्स से मिलने मंदिर गई हुई थी। पीड़िता इस शख्स को कथित रूप से पिछले एक साल से जानती थी। लड़की तो पहले इस घटना पर चुप रही लेकिन जब उसे ये पता चला कि उसकी वीडियो बनाई जा रही है तो उसने पूरी बात जाकर अपने घरवालों को बताई।

ये भी पढ़ें :-  हिमाचल चुनाव: कांग्रेस को झटका, अब सलमान खान करेंगे BJP के लिए प्रचार

घरवालों को जैसे ही इस बात का पता चला तो लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार युवकों में कार्तिक नाम का भी एक शख्स शामिल है। जिसकी पीड़ित छात्रा दोस्त थी।
यहाँ देखें वीडियो…..

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>