फिल्मों में काम करने आई यूपी की रहने वाली लड़की का हुआ महीनों तक रेप, दो बार करवाया अबॉर्शन

Jul 10, 2017
फिल्मों में काम करने आई यूपी की रहने वाली लड़की का हुआ महीनों तक रेप, दो बार करवाया अबॉर्शन

यहाँ मुंबई की रहने वाली एक 26 साल की मॉडल ने एक ऐस्टेट एजेंट पर रेप करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि मकान दिलाने के नाम पर उस एजेंट ने उसके साथ कई महीने तक रेप कर रहा था। और तो और उसने मॉडल को दो बार जबरदस्ती गर्भपात भी कराया है।

बात दें कि ये घटना मुंबई वर्सोवा इलाके में हुई है। पीड़ित मॉडल उतार प्रदेश की रहने वाली हैं। वो मुंबई में फिल्मों में काम करने के लिए आई थीं। मॉडल के मुताबिक मुंबई में वो घर की तलाश में थीं। इसी दौरान वो एक दोस्त की पार्टी गई हुई थीं। जहाँ उनकी मुलाकात आरोपी मनीष पिकवड़े (28) से होगी। मनीष ने मॉडल से खुद को एस्टेट एजेंट बताकर पीड़ित को मुंबई में फ्लैट दिलाने में मदद करने का भरोसा दिलाया। और उसने मॉडल को अपने घर ही के पास एक फ्लैट दिलाया और वो अक्सर मॉडल के घर आने जाने लगा। आरोप के मुताबिक एक दिन मनीष ने मॉडल का रेप किया और फिर उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मॉडल ने इसकी शिकायत पुलिस से करने की चेतावनी दी तब मनीष ने उससे शादी का वादा करके उसे चुप करा दिया। लेकिन इस बीच मॉडल को पता चला कि मनीष पहले से ही शादीशुदा है। रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि, रेप के बाद मॉडल दो बार गर्भवती भी हुई, लेकिन मनीष ने ने उसका जबरदस्ती अबॉर्शन करवा दिया था।

मनीष ने शुक्रवार को मॉडल की बुरी तरह से पिटाई की थी, जिसके बाद मॉडल सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपी मनीष के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल का केस दर्ज करवाया। वर्सोवा पुलिस थाने की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित मॉडल की मेडिकल जांच के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। लेकिन केस दर्ज होने के बाद से अभी तक आरोपी फरार है। जहाँ पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए एक टीम बनाई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>