लड़की ने अपने प्रेमी को मिलने बुलाया, दोनों घर के भीतर कमरे में थे कि तभी लड़की के..

Jul 12, 2017
लड़की ने अपने प्रेमी को मिलने बुलाया, दोनों घर के भीतर कमरे में थे कि तभी लड़की के..

उत्तर प्रदेश। कानपुर से सामने आई प्रेम प्रसंग की अजीब घटना, प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक दूसरे को लगभग साथ से प्यार करते थे। लेकिन जब इस आशिकी का पता गांव वालों के साथ उनके घर वालों को मालूम हुआ, तो लड़की के घर वालों ने उसपर पर बंदिशें लगा दी। लेकिन फिर भी इन दोनों प्रेमी और प्रेमिका का मिलना बंद नहीं हुआ दोनों छुपछुप मिलने लगे। लेकिन जब एक रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके कमरे में पंहुचा तो लड़की के घरवालो ने दोनों को एक साथ आपत्तिजनक हालत में पाया, इसके बाद जो हुआ वह बेहद हैरानी भरा है।

ये भी पढ़ें :-  वाह मोदी जी! गोरखपुर में बच्चों की मौतों को भूलकर, फिर ले आये ट्रिपल तलाक मुद्दा

जानाकरी अनुसार बिधनू थाना क्षेत्र का रहने वाला प्रेमी युवक मोबाइल की शॉप चलता है। अपनी शॉप के पास रहने वाली एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों के बीच ये प्रसंग करीब 7 साल से चल रहा था, और अब यह दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन युवती के परिजन इसके खिलाफ थे, एक रात घरवाले सो रहे थे तभी लड़की ने अपने प्रेमी को मिलने बुलाया। दोनों घर के भीतर कमरे में थे कि तभी लड़की के भाई की नींद खुल गई। शक होने पर भाई ने जब अंदर तलाशी ली तो बहन उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। घरवालों ने प्रेमी युवक को पकड़कर रातभर पिटाई की। इस दौरान लड़की अपने प्रेमी पर रहम की दुहाई देने लगी।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पुलिस हिरासत में, की गई उनपर लाठीचार्ज

सुबह होते ही लड़की के घर वालों ने पुलिस को फ़ोन किया तो लड़की ने कहा कि- अगर उसके प्रेमी को पुलिस के हवाले किया तो वह जान दे देगी लेकिन घर वालो ने उसकी बात नही मानी। पुलिस जैसे ही प्रेमी युवक को थाने लेकर गई वेसे ही लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस लड़की की मौत की खबर सुनकर मौके पसर पहुची और शवं को कब्जे में लेकर जाँच शुरू की।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>