लड़की को इस हाल में हार्इवे पर देख सहम गए लोग, आरोपी गिरफ्तार

Aug 12, 2016

लुधियाना(अनिल): थाना लाडोवाल के अधीन आते गांव मझफगुवाल में 16 जुलाई को पुलिस को एक 20 वर्षीय लड़की का शव पेड़ के साथ लटका हुआ मिला था जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

 

मृतक लड़की की पैंट की जेब से पुलिस को एक मोबाइल का सिम मिला जिसके जरिए पुलिस ने लड़की की पहचान यू.पी. की सिमरन कौर के रूप में की और 3 दिन के अंदर पुलिस ने मृतक लड़की के पिता निरवैर सिंह को अपनी बेटी की हत्या लड़की के मुंहबोले मामा से करवाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। मामले संबंधी जानकारी देते हुए थाना लाडोवाल के प्रभारी वरिंद्र पाल सिंह व सहायक प्रभारी स्वर्ण सिंह ने बताया कि लड़की की हत्या उसके मुंहबोले मामा लखविंद्र सिंह लक्खा पुत्र बलदेव सिंह वासी रायपुर, छत्तीसगढ़ ने की थी।

ये भी पढ़ें :-  उप्र में अपराध पर अंकुश लगाया जाएगा : योगी आदित्यनाथ

लखविंद्र अपनी मुंहबोली भांजी को अपनी टाटा सफारी गाड़ी से यू.पी. से लेकर जालंधर की तरफ जा रहा था और लुधियाना से फिल्लौर जाते समय लाडोवाल के नजदीक नैशनल हाईवे  पर गांव मझफगुवाल के पास जब सिमरन गाड़ी में सो रही थी तो उसी समय उसके गले में परना डालकर उसे मौत के घाट उतार दिया और बाद में सड़क के किनारे ही उसके शव को पेड़ के साथ लटका कर खुद जालंधर की तरफ रवाना हो गया। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने लखविंद्र सिंह को मुखबिर खास की सूचना पर हंबड़ा में नाकाबंदी दौरान टाटा सफारी गाड़ी के साथ लड़़की के मुंह बोले मामा को गिरफ्तार कर लिया जबकि पुलिस ने अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करके आगे की जानकारी हासिल की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  हिन्दुस्तान पर 765 साल मुस्लिम राजाओं ने राज किया मगर उनके लिए सब बराबर थे : kiran yadav

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>