इस गैंगस्टर ने खुलेआम दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई पुलिस सुरक्षा

Jan 05, 2018
इस गैंगस्टर ने खुलेआम दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई पुलिस सुरक्षा

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान को एक कुख्यात गैंगस्टर ने खुलेआम जान से मारने की धमकी देकर सनसनी मचा दी है। यह धमकी गैंगस्टर ने पुलिस के सामने ही दी है। इस धमकी के बाद अभिनेता सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लारेंस विश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता सलमान को खुलेआम धमकी देते हुए कहा कि सलमान खान को जोधपुर में ही मारेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लारेंस विश्नोई पंजाब का रहने वाला है। जिस पर अपहरण, हत्या, रंगदारी वसूलने के आरोप हैं और वो अभी जोधपुर की सेंट्रल जेल में ही बंद है। लेकिन उसने राजस्थान के जोधपुर समेत दूसरे शहरों में कारोबारियों में दहशत मचाई हुई है। दअसल, वह अब आनंदपाल की गैंग का सरगना बनने की फिराक में है।

ये भी पढ़ें :-  OMG! चौथे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं अभिनेता शाहरुख खान? ये नाम भी हो गया है फाइनल

दरअसल काले हिरण के शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान का नाम आने के बाद से ही विश्नोई समाज उनके खिलाफ खड़ा हुआ है। विश्नोई समाज वन्य जीवों को अपने बच्चों की तरह प्यार करने के लिए जाना जाता है। और लॉरेंस भी विश्नोई समाज का सदस्य है। पुलिस हिरासत में मौजूद लारेंस ने यह भी कहा कि ‘मैं अभी भागने वाला नहीं हूं। मेरी अभी ऐसी कोई मंशा नहीं है। जिस दिन होगी उस दिन देखा जाएगा।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>