बीजेपी को वोट देने का मिला फल, मंगेतर से की छेड़छाड़, युवक को ‘रोमियों’ बताकर पीटा

Apr 14, 2017
बीजेपी को वोट देने का मिला फल, मंगेतर से की छेड़छाड़, युवक को ‘रोमियों’ बताकर पीटा

योगी सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश में गठित ‘एंटी रोमियो स्क्वाड’ का हिन्दू युवा वाहिनी जमकर फायदा उठा रही है। स्कूटी पर अपनी मंगेतर को ले जा रहे युवक को घेर कर छेड़खानी करने तथा पिटाई का मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हरीश अपनी होने वाली पत्नी को उसकी ड्यूटी के बाद रात करीब नौ बजे अपनी स्कूटी से उसके घर छोड़ने के लिए जा रहा था। इसी बीच रास्तें में मेडिकल थाना क्षेत्र के पीवीएस मॉल के करीब उसे बीजेपी नेताओं ने घेर लिया। खुद को बीजेपी के कार्यकर्ता बताते हुए उन्होंने उसकी मंगेतर से छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब हरीश ने इसका विरोध किया तो उसे पीटने लगे। इसी बीच उसने अपने को बचाने के लिए पुलिस से मदद मांगी तो पुलिस ने पीड़ित को बचाने के बजाय हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता के हवाले कर दिया। वे पीड़ित को पिटते रहे और पुलिस खड़ी देखती रही।

इसके बाद पुलिस ने युवक को ही जेल में बंद कर दिया। लेकिन जब युवती थाने पहुंची तो सारा खेल ही पलट गया। पीड़िता की शिकायत पर भाजपा के अंकित, सागर पोसवाल और विनोद के साथ 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पीड़ित ने कहा कि उन्होंने बीजेपी को वोट दिया था, लेकिन भाजपा के समर्थकों ने ही मारपीट की और परिवार की युवती के साथ छेड़खानी की. इसके बावजूद चौकी में पिटाई की गई और अब सुनवाई भी नहीं हो रही है। हमें बीजेपी को वोट देने का फल मिला है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>