पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को लेकर ‘अजहर’ विवादों में

May 17, 2016
मोहम्मद अजहरुद्दीन की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘अजहर’ को लेकर एक और नया विवाद खड़ा हो गया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री ने इस फिल्म में अपने कैरेक्टर को गलत तरीके से दिखाए जाने पर शिकायत की है। अजहरुद्दीन की पूर्व पत्नी संगीता बिजलानी और पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर भी इस फिल्म को लेकर पहले ही अपनी नाराजगी जता चुके हैं।

दरअसल, इस फिल्म में शास्त्री को एक महिला के साथ होटल में दिखाया गया है और उसी सीन में उनकी पत्नी उन्हें खोज रही होती हैं। बताया जा रहा है कि वो इस सीन को लेकर गुस्सा हैं।

बता दें इस फिल्म में इमरान हाशमी मुख्य किरदार में हैं और बिग बॉस विजेता गौतम गुलाटी को रवि शास्त्री का रोल प्ले करते हुए दिखाया गया है। फिल्म में रवि शास्त्री के कैरेक्टर को लड़कियों के बीच घिरे रहने वाले शख्स के रूप में परोसा गया है। यही नहीं इसमें उन्हें अपनी वाइफ के साथ चीटिंग करते दिखाया गया है।

 संगीता बिजलानी ‘अजहर’ के निर्माता को कोर्ट में घसीट सकती हैं। रिपोर्ट की मानें तो संगीता बिजलानी को डर सता रहा है कि फिल्‍म में उन्‍हें घर तोड़ने वाली महिला के तौर पर पेश किया गया है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि संगीता बिजलानी ने मोहम्‍म्‍द अजहरुद्दीन से इस बारे में फोन पर भी बात की थी। तलाक के बाद से मोहम्‍मद अजरुद्दीन और संगीता के बीच बातचीत बंद थी। संगीता ने पांच साल बाद उन्‍हें फोन किया है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे 
 
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>