पहला पति जुआरी और दूसरा अय्याश,पत्नी के विरोध करने पर ससुरालवालो ने तोड़ा रिश्ता

Apr 27, 2016

कहते हैं औरत की जिंदगी की मुसीबतें पहाड़ से भी बड़ी होती हैं और अगर ऐसे में जीवनसाथी भी दगा दे जाए तो फिर जिंदगी का नर्क बनना तय समझिए. ऐसा ही मुसीबतों का पहाड़ टूटा है यूपी के बुलंदशहर की एक बेटी पर. इस युवती की शादी 5 साल पहले दिल्ली में शादी हुई थी, लेकिन शायद उसे अपनी किस्मत से यह उम्मीद नहीं रही होगी. वह उस दिन को कोस रही होगी, जब किस्मत ने उसके साथ दगा किया.

दरअसल, इस महिला की जिससे शादी हुई, उसका पति पति जुआरी था और देवर अय्याश. ससुराल वालों ने पहले पति से उसके दो बच्चे पैदा होने के बाद देवर को सौंप दिया. देवर से पति बना यह शख्स अब उसे छोड़कर बुधवार को दूसरी शादी रचाने जा रहा है. प्रदेश १८ की रिपोर्ट के अनुसार बुलंदशहर के लुहारली गांव की सुमन की शादी 2008 में दिल्ली के रोहिणी इलाके में देवेन्द्र के साथ हुई थी. दो बच्चे पैदा होने के बाद पता चला कि देवेन्द्र जुआरी है. पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी.
उसी का फायदा उठाकर देवेन्द्र के छोटे भाई रोहित ने अपनी भाभी सुमन के साथ बलात्कार कर डाला. सुमन के विरोध के बाद ससुरालवालों ने सुमन का मुंह बंद करने के लिए देवेन्द्र से उसका तलाक करा दिया और नवम्बर 2011 में हिंदू रीति रिवाज से उसकी शादी रोहित से करा दी.
एक बेटा पैदा होने के बाद एक दिन सुमन को पता चला कि रोहित अय्याश है और उसके कई लड़कियों और कालगर्ल्स के साथ अवैध संबध है. सुमन ने जब उसकी हरकतों का विरोध किया तो ससुरालवाले और रोहित ने उससे रिश्ता तोड़ डाला. आज रोहित अपनी दूसरी शादी कर रहा है.
सुमन के मुताबिक, गौतमबुद्धनगर के थाना रबूपुरा के गांव खेरा निवासी प्रताप सिंह की बेटी से रोहित की शादी आज होने जा रही है. सुमन ने अपने दुधमुंहे बेटे के साथ एसपी सिटी बुलंदशहर के सामने 26 अप्रैल को इंसाफ की गुहार की थी.
पुलिस की 26 अप्रैल की कवायद का अभी तक कोई नतीजा नही निकल पाया है. ऐसे में अगर रोहित की शादी हुई तो सुमन की जिंदगी का एकमात्र आसरा और उसके तीन बच्चों के सिर से संरक्षक और पिता का साया उठ जाएगा.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>