फिल्‍म से पंजाब शब्‍द हटाया गया तो राष्‍ट्रगान से भी पंजाब शब्‍द हटना पड़ेगा

Jun 10, 2016

नई दिल्ली : उड़ता पंजाब फिल्‍म पर जहां देशभर में शोर मच रहा है, वहीं इस बीच दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जबरदस्‍त हमला बोला है। केजरीवाल का कहना है कि पंजाब में बीजेपी की सरकार होते हुए आज तक ड्रग्‍स की स्थिति को सुधारने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है। केजरीवाल ने कहा कि अगर बीजेपी के कहने पर फिल्‍म से पंजाब शब्‍द हटाया गया तो राष्‍ट्रगान से भी पंजाब शब्‍द हटना चाहिए।

केजरीवाल ने आगे कहा कि बीजेपी इसलिए फिल्‍म से पंजाब शब्‍द को हटाने की सिफारिश कर रही है ताकि राज्‍य में उनकी छवि खराब ना हो। बीजेपी यह मान गई है कि उसने आज तक ड्रग्स के धंधे को रोकने के लिए कुछ नहीं किया है। फिल्‍म से पंजाब शब्‍द हटाना इसका स्‍पष्‍ट उदाहरण है। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी की ये हरकत देश के लिए काफी नुकसानदायक साबित हो सकती है।

आप सुप्रीमों का कहना है कि फिल्‍म के साथ राष्‍ट्रगान (जन-गण-मन अधिनायक जय हे, भारत भाग्‍य विधाता, पंजाब सिंध गुजरात मराठा) व उन सब जगहों से पंजाब शब्‍द हटना चाहिए जहां-जहां इसका इस्‍तेमाल हो रहा है। दरअसल, आम आदमी पार्टी पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की सबसे बड़ी दावेदार पार्टी मानी जा रही है। ऐसे में ‘आप’ भी खुद की छवि को बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>