हिन्दू होने की वजह से पद्मावती पर फिल्म बनी, हिम्मत है तो पैगंबर मुहम्मद पर फिल्म बनाएं: गिरिराज सिंह

Jan 31, 2017
हिन्दू होने की वजह से पद्मावती पर फिल्म बनी, हिम्मत है तो पैगंबर मुहम्मद पर फिल्म बनाएं: गिरिराज सिंह

निर्देशक भंसाली पर राजपूत महारानी पद्मावती पर फिल्म बनाने को लेकर करणी सेना’ नाम के संगठन ने फिल्म के सेट पर तोड़ फोड़ की और भंसाली के साथ मारपीट भी की थी। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी। जिसके बाद पूरा बॉलीवुड बौखला गया था।

इसी बीच खादी ग्रामोद्योग बोर्ड द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जो लोग भी भारतीय इतिहास के साथ ‘खिलवाड़’ करेंगे ऐसे लोगों को ‘सजा’ मिलनी ही चाहिए। उन्होंने आगे कहा, “और जिसने भी ऐसा किया है उसने भारत के इतिहास के मान-मर्यादा के साथ खिलवाड़ किया है। पद्मावती ने अपने आप को मिटा दिया, लेकिन मुगलों के आगे घुटने नहीं टेके। इसलिए ऐसे लोगों को निश्चित रूप से जनता को सजा देनी चाहिए।” गिरिराज सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा, “हिन्दू देवी-देवताओं के ऊपर तो एक से एक टिप्पणी आती है। PK जैसी फिल्में बना देते हैं। किसी की हिम्मत हुई है मोहम्मद साहब के खिलाफ कोई फिल्म बना दे।” सिंह ने कहा कि यह मुद्दा जनता के सामने एक चुनौती की तरह है और जनता ही इसका फैसला करेगी।

गिरिराज ने फिल्म पद्मावती पर विरोध जताते हुये कहा है कि रानी पद्मावती हिन्दू थी, इसी वजह से उनके गलत चरित्र को दिखाया गया है। अगर किसी फिल्मकार में हिम्मत है तो पैगंबर मुहम्मद साहब पर फिल्म बना के दिखाए। आगे कहा कि जो लोग भारतीय इतिहास के साथ ‘खिलवाड़’ करेंगे उनको सजा मिलनी चाहिए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>