UP पुलिस का ख़ौफ़नाक चेहरा: गर्भवती को लातों से मारा, महिला ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया

Dec 13, 2017
UP पुलिस का ख़ौफ़नाक चेहरा: गर्भवती को लातों से मारा, महिला ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया

उत्तर प्रदेश पुलिस के कारनामों का कोई हिसाब-किताब नहीं है। अभी तक आपने पुलिस महिलाओं के बाल पकड़कर उनको घसीटती मगर इस बार पुलिस का खूनी चेहरा सामने आया है। जहाँ पुलिस ने लात घूंसों से एक गर्भवती महिला की पिटाई कर उसे मौत के घाट उतार दिया है।

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तर प्रदेश के जिले के फतेहगढ़ का है। जहां के रामकुमार ने घर के दरवाजे पर ट्रैक्टर से मिट्टी डलवाई गई थी। उसी समय वहां आए दारोगा ने अवैध खनन का आरोप लगाकर शख्स की लात घूंसों से पिटाई करनी शुरू कर दी । लेकिन जब राजकुमार डरकर घर में घुस गया, तो उसके पीछे पीछे दारोगा भी उसके घर में घुस गया और उसकी जमकर पीटाई की। घर में मौजूद उसकी गर्भवती पत्नी जब उसको बचाने के लिए आई तो दारोगा ने उसकी भी लात घूंसों से पिटाई कर दी। जिससे गर्भवती महिला गंभीर तरीके से घायल हो गई।

जब ये सब देख वहां के लोग एकजुट हुए तो ये देखकर दरोगा वहां से खिसक गया। घायल महिला को इलाज के लिए फर्रुखाबाद ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने महिला को लखनऊ रेफर कर दिया। चूंकि महिला गर्भवती थी, इसी लिए उसकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ चली गई। और उसने इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया। लेकिन दूसरी तरफ पुलिस ने पूरे मामले को दबाए रखा। जिसकी वजह से परिवार के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दिए बिना ही शव का दाह संस्कार कर दिया।

वहां के ग्राम प्रधान के बताने के अनुसार ‘दरोगा का उस पूरे क्षेत्र में आतंक ही आतंक है। वो आए दिन लोगों के साथ मारपीट करता है।’ यही वजह है कि पुलिस के धमकाने पर परिजन काफी डरे हुए हैं। क्योंकि पीडि़त परिवार काफी गरीब है। इस बारे में राजकुमार ने बताया कि उसकी पत्नी 6 महीने की गर्भवती थी। उसके एक पुत्री रूचि(12), दो पुत्र शोभित (6) व अर्पित (2) हैं। लेकिन उसने पुलिस की पिटाई से पत्नी की मृत्यु होने की बात स्वीकार नहीं की है ।

दूसरी तरफ इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक का कहना ये है कि ‘दारोगा के पीटे जाने का आरोप गलत है। महिला बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती थी। उसकी इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। शिकायत मिली तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>