मुख्यमंत्री बनने पर योगी को पिता की सलाह – ‘मुसलमानों से अब भेदभाव न करना’

Mar 20, 2017
मुख्यमंत्री बनने पर योगी को पिता की सलाह – ‘मुसलमानों से अब भेदभाव न करना’

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत के बाद योगी आदित्यनाथ को यूपी का मुख्यमंत्री बनाया गया। योगी आदित्यनाथ ने यूपी के 21वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। योगी आदित्यनाथ के यूपी का मुख्यमंत्री बनने पर पिता आनंद सिंह बिष्ट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि ‘आज मैं बहुत खुश हूँ। मुझे अपने बेटे पर गर्व है। बच्चे अपनी इच्छा से ही काम करें तो वो ठीक है।

उन्होंने कहा मैंने भी उसे समझाया कि बेटा अब तुम बड़े पद पर हो, क‍िसी से बुरा व्यवहार न करो। मुसलमानों से भेदभाव न करना। योगी पर सांप्रदायिकता फैलाने के आरोप पर पिता ने कहा, ‘’मुंह से बोलने से कड़वाहट फैलती है। लेकिन अब वो सबको साथ लेकर चलेंगे। मैने उन्हें समझाया है कि आप भविष्य में किसी ऊंचे पद पर जाएंगे। इसलिए लोगों को साथ लेकर चलने की कोशिश करे।

आनंद सिंह बिष्ट ने योगी आदित्यनाथ के बारें में बताया कि ’योगी बचपन से ही प्रतिभाशाली थे और पढ़ाई में होशियार थे। साल 1993 में उन्होंने जनता की सेवा करने की ठान ली और गोरखपुर चले गए। शुरू में हमें लगा कि वह वहाँ नौकरी करने गए हैं। उन्होंने कहा योगी में महंत अवैद्यनाथ के लक्षण आ गए हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>