वकील ने सुहागरात पर बीवी के कपड़े खोले तो हो गया बेहोश, वो लड़की नहीं किन्नर थी

Nov 17, 2016
वकील ने सुहागरात पर बीवी के कपड़े खोले तो हो गया बेहोश, वो लड़की नहीं किन्नर थी
झारखंड के वकील साहब ने एक सुंदर सी दिखने वाली लड़की से शादी रचाई। जब शादी की पहली रात सुहागरात की बेला आई तो बिस्तर पर कपड़े उतारने लगे। अचानक पैंटी उतारते ही बेहोश हो गए। क्योंकि जिसे वह लड़की समझते थे वह  न औरत है और न ही मर्द वो एक किन्नर निकली।
वकील ने धोखाधड़ी का किया केस
रांची निवासी सिविल कोर्ट के वकील अनुज कुमार (बदला हुआ नाम) ने खुद के साथ धोखाधड़ी की बात कहते हुए न्यायालय में प्रार्थनापत्र दिया है। कहा है कि ससुराल वालों ने पत्नी के किन्नर होने की बात छुपाई। जिससे धोखे में शादी हो गई।   अनुज ने रांची सिविल कोर्ट में बीते 29 जुलाई को धोखाधड़ी और तलाक की अर्जी भी दाखिल की है। इसके अलावा देवघर एसपी और जसीडीह पुलिस को लिखित आवेदन भी दिया है।
उन्होंने ने बताया है कि उनकी शादी 10 मार्च, 2016 को देवघर जसीडीह थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी लड़की से हुई थी। शादी के चार दिनों के बाद रांची लौटकर पता चला कि उनकी पत्नी किन्नर है। इसके बाद नामकुम की ही एक डॉक्टर से पूरी जांच कराई, जिसमें पत्नी के किन्नर होने संबंधी कई तथ्य सामने आए।

ससुराल वालों  ने कहा-दहेज में फंसा दूंगा 
जब वकील ने  ससुराल वालों से बातचीत की तो उन्हें उल्टे दहेज प्रताड़ना के मामले में फंसाने की धमकी मिली। परेशान होकर कोर्ट में ससुराल वालों के खिलाफ धोखाधड़ी की याचिका दायर की। इसके बाद फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए भी अर्जी दी है।  कोर्ट से नोटिस मिलने के बाद अनुज की पत्नी ने भी देवघर एसपी को दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने और जान से मारने के प्रयास का आरोप लगाकर पत्र लिखा। मामले में एसपी के आदेश पर बीते 23 अक्टूबर को जसीडीह थाना में मामला दर्ज किया गया है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>