धन को अपने घर लाने का सबसे आसान तरीका।

Apr 07, 2017
धन को अपने घर लाने का सबसे आसान तरीका।

जी हम सभी लोग जानते हैं कि आजकल हर व्यक्ति धन कमाना चाहता है क्योंकि पैसा ऐसी चीज है जिससे कि अपनी इक्छा अनुसार चीज खरीदी जा सकती है। धन हम सभी के लिए जरूरी है क्योंकि कोई भी समान है कुछ भी खरीदना हो तो हमें धन की जरूरत होती है और अगर हमारे घर में धन रहेगा तो सुख समृद्धि भी हमारे घर में आएगी और खुशहाली हमारे घर में हमेशा रहेगी।

इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं वास्तु शास्त्र के हिसाब से क्या करना चाहिए  आपके घर में धन हमेशा भरा रहे तो हमेशा जब भी वास्तु शास्त्र के अनुसार कहा गया है कि अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में लक्ष्मी का वास रहे। तब घर की जितनी भी तिजोरी है उसके अंदर हल्दी की गांठ रख दीजिए हल्दी गांठ रखने से आपकी तिजोरी में हमेशा धन भरा रहेगा कभी भी वहां पर धन की कमी नहीं रहेगी।

अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में धन की कमी को पूरा किया जाए तो घर के दक्षिण पूर्वी कोने में पक्षियों के लिए पानी रखना चालू कर दीजिए जिससे कि पक्षी इसमें से पानी पिएंगे और आपके घर में धन वर्षा होगी। घर की तिजोरी में हमेशा ही कुबेर यंत्र रखने से मां लक्ष्मी आपके घर में निवास करती है तथा यह बात तो दोष को भी दूर करता है जिससे कि हमारे घर में लक्ष्मी का आगमन हो जाता है। इसके कारण हमारे घर में जितने भी दोष होते हैं वह दूर हो जाते हैं और हमारे घर में धन की वर्षा होने लग जाती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>