DSP की गुंडागर्दी 2 सुरक्षा कर्मियों के साथ युवक को सरेराह पीटा

Aug 22, 2016
DSP की गुंडागर्दी 2 सुरक्षा कर्मियों के साथ युवक को सरेराह पीटा
लुधियाना (राम): एक तरफ जहां उच्च पुलिस अधिकारियों द्वारा पुलिस-पब्लिक के संबंधों को सुधारने के दावे किए जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ पंजाब पुलिस के एक डी.एस.पी. ने गुंडागर्दी करते हुए अपने 2 सुरक्षा कर्मियों के साथ एक युवक की सरेराह पिटाई की।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो डी.एस.पी. व उसके सुरक्षा कर्मियों ने पहले युवक को सड़क पर बुरी तरह पीटा और फिर उसे मोहल्ले में ले जाकर डंडों से पिटाई की। उक्त युवक ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई तथा इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम व थाना जमालपुर पुलिस को दी गई। भामियां कलां के नजदीक मोहल्ला शांति विहार कालोनी के रहने वाले पीड़ित युवक सन्नी मेहता ने बताया कि वह गुरु तेग बहादुर मार्कीट के बाहर खड़ा था।

इतनी देर में एक सरकारी क्वालिस आकर उसके पास रुकी। उसमें से उतरे एक वर्दीधारी पुलिस कर्मी ने उसे कहा कि तुझे डी.एस.पी. साहिब बुला रहे हैं। जब वह गाड़ी के पास गया तो गाड़ी में सवार डी.एस.पी. ने उससे मारपीट शुरू कर दी जिसमें उसका साथ उसके दोनों सुरक्षा कर्मियों ने दिया। सन्नी ने बताया कि सड़क पर पिटाई करने के बाद उसे गाड़ी में जबरदस्ती बिठा कर पास के मोहल्ले के एक घर के बाहर ले जाकर उसे डंडों से पीटा गया।

धंधा चलाने में साथ देने से किया था इंकार
सन्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त डी.एस.पी. का इलाके में एक मकान है। यहां वह कथित धंधा चलाने के लिए उसे साथ देने को कह रहा था लेकिन उसने मना कर दिया। इसी रंजिश में उसने उसकी पिटाई की। सन्नी ने कहा कि अगर उसे इंसाफ न मिला और पुलिस ने अपने पुलिस अधिकारी का साथ दिया तो वह अपने परिजनों के साथ जिला पुलिस कमिश्नर कार्यालय के बाहर धरने पर बैठेगा। पीड़ित युवक के बयान दर्ज जब इस मामले में उच्च पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पीड़ित युवक के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। आरोप साबित होने पर ही पुलिस कार्रवाई करेगी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>