पर्सनल जिम ट्रेनर का खुलासा: ‘हनीप्रीत’ कटरीना बनना चाहती थी, जिसके लिए घंटों बहाती थी जिम में पसीना

Sep 19, 2017
पर्सनल जिम ट्रेनर का खुलासा: ‘हनीप्रीत’ कटरीना बनना चाहती थी, जिसके लिए घंटों बहाती थी जिम में पसीना

रेप के दोषी राम रहीम इन दिनों जेल की सलाखों के पीछे अपनी 20 साल की सजा काट रहे हैं। लेकिन उनकी सबसे करीबी उनकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत अभी तक गायब है। जिसको लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। इस से पहले ये बात सामने आई थी कि हनीप्रीत बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स से पर्दे पर रोमांस करना चाहती थी। हनीप्रीत के पर्सनल जिम ट्रेनर ने बताया कि अभिनेत्री कटरीना जैसा बनना चाहती थी।

बता दें कि बाबा की हनी के बारे में उसके पर्सनल जिम ट्रेनर ने ये खुलासा करते हुए बताया कि हनीप्रीत कटरीना कैफ जैसी दिखने के लिए जिम में घंटो पसीना बहाती थीं। जिम ट्रेनर के अनुसार, हनी जिम में घंटों पसीना बहाने के साथ साथ डांस भी करती थी। खास तौर से कटरीना की फिल्म धूम-3 के टाइटल ट्रेक पर हनीप्रीत के जमकर ठुमके निकलते थे।

हनीप्रीत की महिला ट्रेनर ने बताया कि वो हनीप्रीत से 2014 में मिली थी। हनी की ट्रेनर से मुलाकात डेरा की ही एक महिला भक्त ने करवाई थी। जिसके बाद हनी ने महिला ट्रेनर को पर्सनली हायर किया औऱ वो रोज जलमहल में जाकर हनी को जिम करवाती थी। इतना ही नही बल्कि ट्रेनर ने ये भी बताया कि, हनी को विदेशों से भी ट्रेनर ट्रेनिंग देने के लिए आते थे। हनी अक्सर लैला यानि पोर्न स्टार रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन के बेबी डॉल गाने पर भी खूब जमकर ठुमके लगाती थी। इन सारी बातों से मतलब साफ है कि आने वाले समय में बाबा की हनी बॉलीवुड में कटरीना को टक्कर देने वाली थी। लेकिन अभी फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है ।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>