पढ़ाई पूरी हो गई थी हॉस्टल में छात्रा का आखरी दिन, दुकानदार ने रेप करके किया विदा

May 20, 2017
पढ़ाई पूरी हो गई थी हॉस्टल में छात्रा का आखरी दिन, दुकानदार ने रेप करके किया विदा
यूपी के इलाहाबाद शहर से एक चौंकाने वाली खबर आई है कि वहां एमटेक कर रही एक छात्रा को एक दूकानदार ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका रेप कर दिया है। और उसने धमकी भी दी कि अगर वो किसी को भी इस बारे में बताए गी तो वो उसको जान से मार दे गा।
बता दें कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक छात्रा जो यूपी के इलाहाबाद शहर के नैनी की एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी से एमटेक कर रही थी। और यहीं गंगोत्री नगर इलाके के हॉस्टल में रह रही थी। ख़बरों के अनुसार हॉस्टल के नीचे दुकान थी, जहाँ से वो अक्सर सामान लाया करती थी जिस से दुकानदार और उसके बीच अच्छा व्यवहार बन गया था। जिस दिन यह घटना हुई है उस दिन इस छात्रा का हॉस्टल में आखिरी दिन था। छात्रा ने अपनी पैकिंग करने के बाद बाद उसे एक खाली कार्टून की जरूरत पड़ी, जिसे लेने वो हॉस्टल के नीचे बनी दुकान पर चली गई, जहाँ पर दुकानदार ने कोल्डड्रिंक आॅफर किया और उस में नशीली चीज मिला कर उसके साथ ये काम किया।
पुलिस के सामने छात्रा ने बताया कि दुकानदार आशुतोष द्विवेदी ने मुझे दुकान के भीतर बुला लिया और हमेशा के लिए चले जाने से पहले कोल्डड्रिंक आॅफर किया। उसमें कोई नशीली चीज थी। जिससे मैं अर्धबेहोशी की स्थिति में आ गई। फिर आशुतोष ने मेरे साथ रेप किया। होश में आने के बाद मेरे पेट के नीचे तेज दर्द हो रहा था। उसने आगे कहा कि आशुतोष मुझे धमकाने लगा कि अगर मैंने मुंह खोला तो वो मुझे मार देगा। मैं डर गई और लड़खड़ाते हुए अपने कमरे में चली गई और इस घटना के वक्त वो अकेली थी। उसने अगली सुबह कॉलेज में अपनी दोस्तों को पूरी बात बताई। दोस्त के कहने पर ही वो एग्रीकल्चर थाने में शिकायत दर्ज करवाने गई।
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>