कूड़ेदान में पड़ी मिली मिथुन चक्रवर्ती की ये बेटी बनने जा रही है बॉलीवुड की हीरोइन

Aug 19, 2017
कूड़ेदान में पड़ी मिली मिथुन चक्रवर्ती की ये बेटी बनने जा रही है बॉलीवुड की हीरोइन

आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और उनकी बेटी दिशानी चक्रवर्ती के बारे में बताने जा रहें हैं। हर बार की तरह अब भी हम आपको ऐसा राज़ बताएंगे जो आपको बिकुल नहीं पता होगा। मिथुन चक्रवर्ती 67 के हो गए हैं। उन्होंने अपने दिनों में बॉलीवुड में खूब सफलता हासिल है। उनके फैन्स आज भी उनके दीवाने हैं। मिथुन की पत्नी योगिता बाली चक्रवर्ती भी पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी हैं। अपने समय में यह भी अपने हुस्न से लोगों के होश उड़ाया करती थी। मिथुन के अपनी पत्नी योगिता से तीन बेटे हैं।

जिनका नाम महाक्षय, उश्मे और नमाशी चक्रवर्ती है। लेकिन उनके टोटल चार बच्चे हैं। जिनमे उनकी बेटी भी शामिल है। जिसका नाम दिशानी चक्रवर्ती हैं। जो की इनदिनों अपनी फुल जवानी में है। और बताया जा रहा है कि, दिशानी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।

ये भी पढ़ें :-  हार्ट अटैक से अभिनेत्री का निधन, पास के हॉस्पिटल ने किया एडमिट करने से इनकार

बताया जाता है कि, दिशानी चक्रवर्ती की सगी बेटी नहीं है। मिथुन ने उन्हें कूड़े दान से उठाया था। और उसको अपने घर ले, आये थे और उनकी परवरिश की। जल्द ही आप मिथुन चक्रवर्ती की इस बेटी को बॉलीवुड फिल्मो में देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर दिशानी की खूबसूरती के भी काफी चर्चे किये जाते हैं। देखिए उनकी कुछ तस्वीरें…..

 

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>