रंगे हाथों बंद कमरे में नाना पाटेकर के साथ पकड़ी गई थीं ये अभिनेत्री, अब करेंगी ऐसे रोल

Dec 09, 2017
रंगे हाथों बंद कमरे में नाना पाटेकर के साथ पकड़ी गई थीं ये अभिनेत्री, अब करेंगी ऐसे रोल

बॉलीवुड में 90s के दौर की टॉप और खूबसूरत अभिनेत्री में से एक नाम आयशा जुल्का का भी है जिन्होंने उस समय अपने बोल्ड सीन देकर बॉलीवुड में एक ख़ास पहचान बनाई है। एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। लेकिन इस बार उन्हें ग्लैमरस रोल नहीं, बल्कि मां का रोल करना होगा। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री आयशा फिल्म ‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ से कमबैक कर रही हैं। जिस में वो अभिनेत्री इशिता चौहान की मां का रोल प्ले करेंगी।

वैसे अगर बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा जुल्का की बात करें तो उन्होंने अपने ज़ामाने में कई हिट फ़िल्में दी हैं। लेकिन वो हमेशा से सुर्ख़ियों में सिर्फ अपने अफेयर और बोल्ड सीन को लेकर रहती थीं। लेकिन बवाल तो तब मचा जब आयशा जुल्काका के अभिनेता नाना पाटेकर के नाम से जुड़ा गया। जहाँ दोनों को एक साथ रंगे हाथो बंद कमरे में पकड़ा गया था।

अभिनेता नाना पाटेकर को अक्सर कहा जाता था कि, वह हमेशा अपने काम से काम रखते हैं। लेकिन फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग के दौरान वो खुद को मनीषा कोईराला के आकर्षण से नहीं बचा पाए। उनके बारे में ऐसा बताया जाता है कि उस दौरान मनीषा भी नाना पर दिलो जान से फ़िदा थीं। वो नाना को लेकर इस हद तक दीवाना थीं। कि उनको नाना का किसी और अभिनेत्री से मिलना जुलना बिकुल भी पसंद नहीं था। जब इन दोनों की लव लाइफ सही चल रही थी। तभी दोनों की जिंदगी में आयशा जुल्का की एंट्री हो गई। और फिर नाना और आयशा के बीच कुछ गलत चल रहा है ऐसी हाफवाए उड़ने लगी। लेकिन मनीषा इस बात को इग्नोर करती रही लेकिन फिर एक दिन अचानक मनीषा ने आयशा जुल्का को नाना के कमरे में साथ देख लिए और फिर क्या था मनीषा नाना पर भड़क उठी और वहीं जोर-जोर से चिल्लाने लगीं।

उस दौरान मारपीट तक की नौबत भी आ गई थी। नाना उस समय बिलकुल बौखला गए थे लेकिन उन्होंने फिर भी अपनी कोशिश से मनीषा को समझा बुझाकर शांत कर दिया था। और जब मामला हद से ज्यादा बढ़ गया तो मनीषा ने पहले से शादीशुदा नाना को अपनी पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी करने का दबाव बनाना शुरु कर दिया था। नाना उस समय अपने गलत कारनामो को लेकर परेशान हो गए थे। वह अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए तैयार नहीं थे।

दूसरी तरफ आयशा को नाना के साथ एक कमरे में देख और पत्नी को तलाक ना देने के नाना के फैसले से मनीषा का दिल टूट गया था। और फिर जब आयशा ने अपनी लाइफ मनीषा और नाना के बीच उलझी देखी तो उन्होंने नाना के साथ अपने रिश्ते को ख़त्म कर लिया। इस के पीछे औक और बड़ी वजह ये थी कि अपनी लाइफ से परेशान हो गए नाना ने एक नाटक के मंचन पर आयशा को सरेआम बेइज्जत किया और उनपर हाथ भी उठा दिया था जिसके बाद आयशा उनकी जिंदगी से हमेशा के लिए दूर हो गई थी।

 

आयशा जुल्का सुर्ख़ियों में पहली बार उस समय आई थीं जब फिल्म ‘खिलाड़ी’ की सफलता के बाद उनका नाम अक्षय कुमार से जुड़ने लगा था। लेकिन अचानक दोनों के बीच रवीना टंडन की एंट्री हो गई थी। और इस जोड़ी का प्यार परवान चढ़ने से पहले ही खत्म हो गया था। फिर अक्षय से ब्रेकअप के बाद आयशा एक्टर अरमान कोहली को डेट करने लगीं। और वह उनसे शादी भी करना चाहती थीं, लेकिन अरमान कोहली के फ्लॉप करियर के चलते दोनों की राहें जल्द ही जुदा हो गईं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>