आवेदन पर नहीं मिला था सिलेंडर, लेकिन अमित शाह के दौरे से पहले गरीब परिवार के घर पहुंचा LPG सिलेंडर, बनाया गया नया शौचालय

May 31, 2017
आवेदन पर नहीं मिला था सिलेंडर, लेकिन अमित शाह के दौरे से पहले गरीब परिवार के घर पहुंचा LPG सिलेंडर, बनाया गया नया शौचालय

गुजरात में बीजेपी की 15 सालों से सरकार है। लेकिन आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कोई कसर बाकि नहीं रखना चाहते। इसीलिए आज कल गरीब आदिवासियों की चिंता सताने लगी है।

खबरों के मुताबिक, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी को और आगे ले जाने के लिए पूरे देश का दौरा कर रहे है। इसी संदर्भ में अमित शाह बुधवार को गुजरात के देवलियां में एक आदिवासी परिवार के घर खाना खाने वाले है। अमित शाह जिस घर में खाने के लिए जायेंगे उनके पहुंचने से पहले पुरे घर को पूरी तरह बदल दिया गया है। अमित शाह की वजह से मिट्टी के फर्श, ​लकड़ी के चूल्हे वाले और बिना प्लास्टर की ​दीवार वाले घर में अब गैस-सिलेंडर आ चुका है। घर के बाहर नए शौचालच का निर्माण साथ ही वॉशबेसिन भी लगाया जा चुका है। पोपटभाई राथवा के घर में सबसे बड़े कमरे में अमित शाह के खाने के लिए कुर्सी और टेबल लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें :-  अमरनाथ यात्रा के लिए 1,141 तीर्थयात्रियों का एक और जत्था रवाना हुआ

बता दें कि अमित शाह बुधवार को जिस घर में भोजन करने का मन बनाया है। वहाँ पार्टी नेताओं का 10 दिन पहले ही आना-जाना लगा हुआ था। राथवा के बेटे का कहना है कि घर के पीछे पहले से ही शौचालच बना हुआ है। लेकिन आने वाले अतिथि के लिए घर के सामने ही नया शौचालच बनाया गया है। राथवा के परिवार वालो ने बताया कि हमने गैस कनेक्शन के लिए फॉर्म भरा था लेकिन कनेक्शन नहीं मिल पाया था। लेकिन शाह के आने से पहले उनके घर में गैस चूल्हा और सिलेंडर पहुंचा दिया गया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>