पति-पत्नी आपस में भिड़े, झगड़े में पिट गया सिपाही

Sep 07, 2016
पति-पत्नी आपस में भिड़े, झगड़े में पिट गया सिपाही

जिला एवं सत्र न्यायालय में पेशी पर आए पति-पत्नी बुरी तरह आपस में भिड़ गए। दोनों ने एक-दूसरे पर लात-घूंसों की बरसात कर दी। मामले को शांत करने जब पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो उन्हें पति के हाथों पिट चुकी पत्नी के गु्स्से का शिकार होना पड़ा। पुलिसकर्मियों ने जब महिला को शांत कराने की कोशिश की, तो महिला ने एक पुलिसकर्मी की गाल पर ही जोर का थप्पड़ जड़ दिया।

हालांकि पुलिसकर्मी ने समझदारी का परिचय देते हुए महिला के साथ कोई बदतमीजी नहीं की और झगड़े को शांत कराया। पति-पत्नी के बीच की मारपीट देखने के लिए वहां लोगों का मजमा लग गया।

ये भी पढ़ें :-  जब महिला ने छात्र की मां को बताई उसके बेटे की करतूत तो...

ईनाडु की रिपोर्ट के मुताबिक थाना सदर क्षेत्र की रहने वाली रविता का विवाह एक साल पूर्व भरतपुर राजस्थान निवासी राजेश से हुआ था। आरोप है कि राजेश के परिजन दहेज के लालच में आए दिन रविता के साथ मारपीट करते थे।

इससे तंग आकर रविता ने पति को तलाक देने का निर्णय लिया और कोर्ट की शरण में आ पहुंची। इनका मामला अभी न्यायलय में विचारधीन है। वहीं इस दौरान रविता ने बताया कि जब वह तारीख के लिए पहुंची, तो पति राजेश ने सरेआम गाली-गलौज शुरू कर दी। रविता के मुताबिक इससे भी दिल नहीं भरा, तो राजेश ने उनके साथ जमकर मारपीट की।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  असम में बाढ़ से 12 लाख लोग प्रभावित, अब तक 59 की मौत
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>