‘दीया और बाती हम’ अपने तू सूरज में सांझ पिया की सीक्वेल के साथ वापस पर्दे पर

Feb 22, 2017
‘दीया और बाती हम’ अपने तू सूरज में सांझ पिया की सीक्वेल के साथ वापस पर्दे पर

अपने प्रशंसकों को समर्पित शो दिया और बाती हम के खत्म होने के बाद यह सवाल इस के दर्शकों को खाए जा रही थी कि अब आगे क्या होगा। इसका जवाब स्टार प्लस सिक्वल तू सूरज में सांझ पिया की के रूप में लेकर दर्शको के सामने आ रहा है star plus पर दिया और बाती हम के दर्शकों की चहेती भाभो दिया औऱ बाती हम के दूसरे सीजन में नई पीढ़ी का स्वागत करते नजर आ रही है। जो केरल पर आधारित है।

बताने वाली बात यह है कि लंबे समय तक चलने वाले किसी भारतीय परशिक्षण लड़ी वार का यह पहला सिक्वल है और इसका ऐलान टेलीविजन के दर्शकों के लिए बेहद खास है शो जहां खत्म हुआ था वही कहानी को आगे बढ़ाते हुए सिक्वल सूरज और संध्या के गुजर जाने के बाद की हालत की झलक देगा।

भाभो केरल में क्यों है सूरज और संध्या के बच्चे आज कहां है वेद वंश और कनक बड़े होंगे वह कहां है और कैसे हैं हलवाई वाली दुकान का क्या हुआ मीनाक्षी विक्रम और परिवार के बाकी मेंबर अब कहां है। दिया और बाती हम की आखिरी एपिसोड में कई सवाल पीछे छोड़ दिए हैं अब से 1 वर्ष के ऐलान के साथ दर्शकों के दिल में यह सवाल उठने लगे हैं जिनका जवाब है तू सूरज में सांझ पिया की के साथ जानना चाहते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>