देश को मिला डरपोक प्रधानमंत्री: प्रमोद तिवारी

Feb 27, 2017
देश को मिला डरपोक प्रधानमंत्री:  प्रमोद तिवारी

देवरिया विधानसभा के बैतालपुर में रविवार को सपा के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि देश को कायर प्रधानमंत्री मिला है। छप्पन इंच के सीना होने का दावा करने वाले मोदी सैनिकों की शहादत का बदला नहीं ले पाए।

उन्होंने कहा, “अब तक हमारे 115 सैनिक शहीद हो चुके हैं। शहीदों के पार्थिव शरीर को कंधा दे रहे मोदी में बदला लेने का साहस नहीं है। अपनी नाकामी पर पर्दा डालने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का ढिंढोरा पीट रहे हैं।”

तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री 1.90 करोड़ रुपये का कालाधन विदेश से नहीं ला पाए तो अपनी नाकामी छिपाने और ध्यान बंटाने के लिए नोटबंदी कर दिया। नोटबंदी से अब तक कितना कालाधन निकला न प्रधानमंत्री बता रहे हैं, न वित्तमंत्री और न आरबीआई के गर्वनर।

उन्होंने कहा, “याद कीजिए, मोदी ने गरीबों के बैंक खाते में 15 लाख देने का वादा किया था। उन्हें पांच पैसे नहीं मिले, उल्टे नोटबंदी कर दर्द दे दिया। झूठे वादे के सहारे मोदी की यूपी में सरकार नहीं बनने वाली, जनता सच जानती है।”

सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सपा-कांग्रेस के संयुक्त मुख्यमंत्री चेहरा हैं। पिछले पांच साल के काम को देखते एक बार फिर इनका मुख्यमंत्री बनना तय है। लोगों के एक-एक वोट का इनके ऊपर कर्ज रहेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>