BJP सांसद किरण खेर का गैंगरेप पर विवादित बयान, बोलीं- ‘आज से नहीं सालों से हो रहे हैं रेप’

Jan 22, 2018
BJP सांसद किरण खेर का गैंगरेप पर विवादित बयान, बोलीं- ‘आज से नहीं सालों से हो रहे हैं रेप’

हरियाणा में लगातार हो रही रेप की घटनाओं ने पूरे देश को सकते में डाल दिया। हरियाणा में पिछले दिनों 8 गैंगरेप हुए और उन 8 पीड़ितओ में से 4 पीड़ित नाबालिग़ हैं जो गैंगरेप का शिकार हुई हैं। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि इन घटनाओं पर रोक लगाने के बजाए बीजेपी के सांसद के अजीबो गरीब बयान सामने आ रहे हैं।

बता दें कि हरियाणा में दुष्कर्म की घटनाओं पर बीजेपी की महिला सांसद ने प्रतिक्रिया दी है। चंडीगढ़ से बीजेपी की महिला सांसद किरण खेर ने कहा है कि ये स्थिति आज की नहीं बल्कि कई वर्षों की है। बीजेपी सांसद खेर ने कहा कि ये घटनाएं केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी जगह हो रही हैं, जो बेहद दुखद हैं।
आगे उन्होंने कहा कि ‘अगर आपको लगता है कि ये घटनाएं आज उत्पन्न हुई हैं तो सबसे पहले अपने आसपास देखिए। आपके बीच में ही सभी माइक और कैमरा वाले पुरुष हैं, इनमें महिला नहीं है।


इतना ही नहीं किरण खेर ने आगे कहा कि, ‘महिलाओं से सभी लोग अपने घरों में भी वैसा ही व्यवहार करें, जैसा वो समाज में देखना चाहते हैं। कहने के लिए कंधा से कंधा मिलाकर काम करने से बात नहीं बनने वाली है। महिलाओं को सशक्त प्रतिनिधित्व देना पड़ेगा। उनके साथ सम्मान और दिल मिलाकर काम करना पड़ेगा।’ जब उन से संसद में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण मिलने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इसके समर्थन में है लेकिन इससे पहले राज करने वाली पार्टी ने इसके खिलाफ मत रखा था। खेर ने कहा कि आप भी घर में महिलाओं को आरक्षण दीजिए।

ये भी पढ़ें :-  सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये कोई पहले मौका नहीं है जब किरण ने इस तरह का बयान दिया हो। बल्कि इस से पहले भी किरण ने रेप पर विवादित देते हुए और गैंगरेप पीड़िता को नसीहत देते हुए कहा था कि पीड़िता को भी ख्याल रखना चाहिए था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>