BJP नेता के विवादित बोल-‘मुस्लिम 8-14 बच्चे पैदा कर रहे हैं, जिससे हिन्दुओं का अस्तित्व खतरे में आ जायेगा’

Jan 01, 2018
BJP नेता के विवादित बोल-‘मुस्लिम 8-14 बच्चे पैदा कर रहे हैं, जिससे हिन्दुओं का अस्तित्व खतरे में आ जायेगा’
अपने विवादित बयान को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक ने इस बार फिरसे एक और विवादित बयान सोशल मीडिया फेसबुक के जरिये पोस्ट किया जिसे देखकर विवाद खड़ा हो गया है।

बता दे कि राजस्थान के अलवर शहर से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने कहा कि मुस्लिम के द्वारा ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करना उनकी सोची समझी रणनीति है जिससे 2030 तक पूरे देश के शासन की बागडोर अपने हाथों में करना चाहते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी विधायक का कहना है कि हमारे हिन्दू धर्म के दम्पति एक या दो ही बच्चे पैदा कर रहे है, जबकि मुस्लिम धर्म के दम्पति के लोग 8 से 14 बच्चे पैदा करते है। उन्होंने आगे कहा कि मुस्लिम धर्म के लोग कई बार तो ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने के लिए महिलाओ को खरीदकर भी लाते है।

ये भी पढ़ें :-  प्रवीण तोगड़िया ने होश में आते ही, जताई एनकाउंटर की आशंका, "मोदी सरकार पर लगाए बड़े आरोप"

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि जिस तीव्र गति से मुस्लिम अपनी ज्यादा से ज्यादा आबादी बढ़ा रहे है और अधिक से अधिक बच्चे पैदा कर रहे है, उससे आने वाले वर्षों में हमारे लिए खतरा है इससे हिंदुओं का अस्तित्व खतरे में आ रहा है। आगे भी उन्होंने कहा कि मुस्लिम की आबादी ज्यादा होने से उनके अधिक से अधिक राज्यों में मुख्यमंत्री बनेंगे फिर देश का प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भी मुस्लिम हो जायेंगे। आगे उन्होंने कहा कि फिर इसके बाद मुस्लिम अपने द्वारा कानून को बनाएंगे जिससे हमारे हिन्दू धर्म का अस्तित्व खतरे में आ जायेगा। अपने द्वारा बनाये गए कानून से मुसलमान हिन्दुओ को ज्यादा से ज्यादा जेल में ठूसा करेंगे और हिंदुओं के संसाधनों का खुद इस्तेमाल करेंगे।

ये भी पढ़ें :-  हरियाणा: भाजपा सांसद के शर्मनाक बोल- 'सरकार से पूछ कर नही होती हैं रेप की घटनाएं'

बता दे कि बनबारी लाल सिंघल ने कहा कि उन्हें एक वीडियो मिली जिसके बाद उन्होंने ये पोस्ट डाली, उन्होंने बताया कि वीडियो में एक संत ने आकड़े दिये है, कि जिस देश में मुसलमानो की जनसंख्या 30 फीसदी से भी अधिक हो जाती है वहां उस देश पर मुस्लिम अपना कब्ज़ा कर लेते है। उन्होंने कहा वीडियो में संत सही है मैंने इसी के आधार पर समाज के लोगो को जागृत करने के लिए फेसबुक पर ये पोस्ट डाली। आगे उन्होंने कहा ऐसे उदाहरण इतिहास में हमारे देश में देखने को मिले चुके है।  

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>